Wednesday, July 24, 2024
व्यापारशिक्षा

टिमिट के एमबीए व बीबीए को शानदार पैकेज पर जाॅबस् की भरमार 

मुरादाबाद। टिमिट-कार्पोरेट रिसोर्स सेन्टर के सफलतम प्रयासों के फलस्वरूप टिमिट में लगातार कम्पनियों का रिक्रूटमेंट के लिये आना जारी है नोएडा स्थित प्रतिष्ठित रियल स्टेट कंपनी लोकासी प्रा. लिमिटेड ने टिमिट में एमबीए व बीबीए फाइनल ईयर की आनलाइन रिक्रूटमेंट ड्राइव का आयोजन किया। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव में एमबीए व बीबीए के 45 विद्यार्थियों ने भाग लिया।

कंपनी की टीम ने कंपनी की प्रेजेन्टेशन व जाॅब के बारे में सम्पूर्ण जानकारी आनलाइन बताई व प्रेजेन्टेशन के साथ-साथ विद्यार्थियों से साक्षात्कार हुये व उनकी जिज्ञासाओं को शांत किया। कम्पनी ने चयनित विद्यार्थियों को बीडीए की पोस्ट पर नोएडा में 4.65 लाख के वार्षिक पैकेज पर जाॅब प्रदान की है। सभी कठिन चयन प्रक्रिया के बाद अंतिम रूप से 2 एमबीए व 2 बीबीए फाइनल ईयर भाग्यशाली विद्यार्थियों के नाम घोषित किये गये। जिनका नाम एमबीए के अश्विनी कुमार, ऋषभ चैधरी व बीबीए के आकाश त्यागी, ईशान जैन है। छात्रों और अभिभावकों ने टिमिट की भूरि भूरि प्रशंसा की है।

इस अवसर पर टिमिट के निदेशक प्रो. विपिन जैन ने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुये कहा कि कंपनियों में प्रैक्टिकल कार्यप्रणाली सीखते हुए अपने सपनों को साकार करना ही व्यवसायिक एमबीए व बीबीए कोर्स का उद्देश्य होता है। टिमिट अपने सभी विद्यार्थियों को टीएमयू की परंपरा के अनुरूप रोजगार परक ज्ञान, सम्यक चरित्र व सम्यक दर्शन देने को कटिवद्ध है। विद्यार्थियों को अब पैनडमिक के पश्चात उभरते हुए बाजार में हर उपलब्ध अवसर का भरपूर लाभ उठाना चाहिये और पूरी लगन व मेहनत से अपने सपनों को साकार करना चाहिये। इस अवसर पर टिमिट कार्पोरेट रिसोर्स सेन्टर के असि0 डायरेक्टर श्री आकाश भटनागर ने कम्पनी की रिक्रूटमेंट टीम का धन्यवाद व्यक्त किया व चयनित विद्यार्थी को उज्जवल भविष्य की हार्दिक बधाई दी व कहा कि टिमिट सभी बडी कंपनियों के छात्र-छात्राओं के कैरियर के लिए हमेशा आमंत्रित करता है और सभी वाँछित योग्य छात्र-छात्राओं को मनचाही जाॅब प्रदान करने में हर संभव सहायता देता रहेगा।