Meerut: दसवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद हत्या, दो गिरफ्तार

मेरठ: जनपद में दसवीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपियों ने छात्रा से गैंग रेप करने के बाद उसे जहर दे दिया। जिसके बाद छात्र ने तड़प तड़प कर अस्पताल में दम तोड़ दिया। परिजनों ने चार आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। खबर चलने के बाद पुलिस इस मामले में हरकत में आई है और अब पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के कपसाड़ गांव का है। जहां दसवीं क्लास की छात्रा घर से ट्यूशन जाने के लिए निकली। लेकिन ट्यूशन तक छात्रा नहीं पहुंची। परिजनों का आरोप है कि रास्ते में ही गांव के ही 4 लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया। जिसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया गया और उसे जहर दे दिया गया। वहीँ छात्रा बदहवास हालत में अपने घर पहुंची तो उसने परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद परिजन पिडिता को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां छात्रा की मौत हो गई। देर रात पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद परिजनों ने गांव के ही एक नामजद और तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ  तहरीर दे दी।

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि छात्रा के साथ ही पढ़ने वाला लखन ही इस मामले का मुख्य आरोपी है। पुलिस इस मामले में लखन समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।