भू-माफिया घोषित सिपाही महेंद्र पाल सिंह की संपत्ति जब्त की जाए

 

मुरादाबाद । अखिल भारतीय अंबेडकर युवक संघ के पदाधिकारी पुलिस उपमहानिरीक्षक मुरादाबाद परीक्षेत्र से मिले और एक सूत्रीय मांग का ज्ञापन दिया ज्ञापन में मांग की गई कि घोषित भू-माफिया एवं नौकरी से बर्खास्त सिपाही महेंद्र पाल सिंह एवं नितिश कुमार सिंह एक चर्चित भू-अपराधी हैं, अनेक मुकदमों में वांछित हैं । करीब एक दर्जन लोगों की जमीने धोखाधड़ी से हड़प चुके हैं, कई लोगों की इनके उत्पीड़न की वजह से मृत्यु हो चुकी है महेंद्र पाल सिंह पुलिस प्रशासन द्वारा भूमिया घोषित है एवं नौकरी से बर्खास्त है और महेंद्र पाल सिंह की हिस्ट्री शीट 2021 से कप्तान साहब के कार्यालय में लंबित पड़ी हुई है परंतु अभी तक महेंद्र पाल सिंह एवं नीतीश कुमार के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही नहीं हुई है जबकि महेंद्र पाल सिंह का पूरा एक गिरोह है जिसका सरगना महेंद्र पाल सिंह स्वयं है।

संघ द्वारा मांग की गई है कि शीघ्र अति शीघ्र महेंद्र पाल सिंह एवं नितिश कुमार सिंह के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही की जाए तथा इनके पास अवैध रूप से एकत्र की गई बेनामी संपत्ति जब्त की जाए । यदि उक्त लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही नहीं की जाती है तो पीड़ित परिवारो के लोग एवं अखिल भारतीय अंबेडकर संघ के पदाधिकारी लखनऊ में मान्य मुख्यमंत्री कार्यालय के सामने डेरा डालेंगे तथा सिपाही के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई होने तक वहीं जमे रहेंगे।

ज्ञापन देने वालों में संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष महावीर प्रसाद मौर्य एवं परमाल सिंह एडवोकेट जयप्रकाश सिंह हरपाल सिंह बौद्ध भयंकर सिंह बौद्ध ओ.पी. सागर रघुवीर सिंह विमल धीर मेघराज सिंह जयपाल सिंह समरपाल सिंह लीलावती मनोज कुमार एवं चंदन सिंह रैदास आदि उपस्थित रहे ।