सूर्य को अपमानित करने का काम कर रही है डिंपल यादव

 

मुरादाबाद। भारतीय जनता पार्टी की फायर नेता साध्वी प्राची ने कुछ दिन पहले यह कहकर विरोधी पार्टियों की नींद हराम कर दी थी कि विपक्ष के पास अब कोई मुद्दा नहीं है। सपा, बसपा, रालोद, कांग्रेस या कोई सा भी दल हो भाजपा का ऐसे विरोध कर रहा है। जैसे दरवाजे पर खड़े होकर सालियां अपने जीजा का विरोध करती हैं। लेकिन, जीजा फिर भी अंदर जाता है। इसी तरीके से इन सब के विरोध के बाद भी यूपी में कमल ही खिलेगा।
वही साध्वी प्राची मंगलवार को मुरादाबाद में थी यहां उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता और व्यापार मंडल के नेता दीपक अग्रवाल के आवास पर पत्रकारों से बातचीत की और अपने चित परिचित अंदाज में उन्होंने विपक्ष पर प्रहार किया और कहां की बस 9 दिन ही शेष है विपक्ष की पोल खुल जाएगी आप इंतजार कीजिए उन्होंने कहा कि एक बार फिर से भाजपा की बुलडोजर सरकार आ रही है उन्होंने विपक्ष को संस्कार हीन बताते हुए कहा कि भगवा हिंदुस्तान की आन बान और शान बन गया है अब इसका अपमान कोई नहीं सहन कर पाएगा बोली विपक्ष शुरू से ही भगवा को बदनाम करने की साजिश रच रहा है
साध्वी प्राची ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव पर भी तंज कसा और कहा डिंपल ने सूर्य देव को बदनाम करने की कोशिश की है

साध्वी प्राची ने पूर्व सपा सांसद आजम खान पर भी निशाना साधा। कहा कि भारत माता को डायन कहने वाले आज जेल की सलाखों के पीछे हैं। उन्होंने कहा कि तुम भाई हो इस बात से हमें ऐतराज नहीं है लेकिन अगर भाई बनकर रहना है तो भारत माता की जय बोलो और गौ माता को पूजो।

साध्वी ने कहा कि समाज की बेटियां लव जिहाद का शिकार हो रही हैं। गलत और फर्जी नामों से बेटियों को दूसरे समुदाय के लोग झांसे में ले लेते हैं, जबकि बाद में मामला कुछ और निकलता है। जरूरी है कि महिलाएं अपनी बेटियों को ऐसे संस्कार दें कि वे लव जिहाद के चक्कर से बची रहे।