शपथ ग्रहण में नहीं गए अखिलेश जबकि CM योगी ने खुद फोन कर दिया था न्योता

मुलायम-मायावती भी नही दिखे, मनोज तिवारी ने कसा तंज

 

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के शपथ ग्रहण में मुलायम सिंह यादव, मायावती और अखिलेश यादव नहीं पहुंचे. हालांकि CM योगी आदित्यनाथ ने तीनों पूर्व मुख्यमंत्रियों को फोन कर के आमंत्रित किया था. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कल ही पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव, बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को न्योता दिया था.

 

वहीं बीते दिनों आजमगढ़ में जब अखिलेश यादव से पूछा गया था कि वह सीएम योगी के शपथ ग्रहण में जाने से जुड़े सवाल पर सपा नेता ने कहा था, मुझे नहीं लगता है कि मैं शपथ ग्रहण में जाऊंगा, न मुझे बुलाया जाएगा. राजधानी लखनऊ स्थित अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में योगी सरकार का शपथ ग्रहण हुआ और 52 मंत्रियों ने शपथ ली. इस शपथ ग्रहण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान समेत कई नेता मंच पर मौजूद थे. इसके अलावा बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी कार्यक्रम में आए थे.

 

वहीं, अखिलेश के न आने पर भोजपुरी सुपरस्टार व भाजपा नेता मनोज तिवारी ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि अखिलेश जी ये कह दीजिएगा कि आप कहीं ट्रैफिक में फंस गए थे. ये मत कहिएगा कि आप आना नहीं चाहते थे क्योंकि ऐसे में लोकतंत्र का अनादर होगा, जो ठीक नहीं है.