Wednesday, July 24, 2024
मनोरंजन

Deepika Padukone Costume In Cocktail Movie: क्या है सच्चाई, जानने को पढ़िए अंत तक

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Debut) के डेब्यू से लेकर अगर अभी तक के फैशन सेंस को कंपेयर किया जाए, तो ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस इस मामले में शानदार पकड़ हासिल कर चुकी हैं. आज की डेट में दीपिका पादुकोण की गिनती फैशनिस्टा में होती हैं और फिल्म कॉकटेल (Cocktail) के जरिए ही उनके करियर में ये टर्निंग प्वाइंट आया. पहली बार इस दौरान एक्ट्रेस को रिवीलिंग कपड़े पहने हुए दाख गया, जो उन्हें एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक दे रहा था. इस इंटरव्यू के दौरान इस मूवी की कॉस्ट्यूम डिजाइनर ने बताया था कि आखिर दीपिका (Deepika) के लिए ऐसे कपड़े क्यों डिजाइन किए गए थे.

होमी अदजानिया ने कॉकटेल को डायरेक्ट किया था. जब इस फिल्म के कास्ट को फाइनलाइज कर लिया गया उसके बाद बतौर कॉस्टूम डियाजाइन होमी ने अपनी पत्नी अनाइता श्रॉफ अदजानिया को चुना, जो इंडियन स्टाइलिंग के साथ साथ फैशन वर्ल्ड में अपना एक अलग ही नाम बना चुकी हैं. एक-एक किरदार और सीन के अनुसार उन्होंने लुक्स को चुना और उसको फाइनल टच दे दिया. अनीता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कैरेक्टर की पर्सनैलिटी के आधार पर ही सभी कॉस्टूम्स को तैयार किया गया था.

फिल्म में दीपिका का कैरेक्टर बहुत ही ज्यादा बेबाक और बिंदास था, इसलिए उन्हें ऐसे कपड़े भी पहनने पड़े थे. वेरोनिका को फैशन फॉरवर्ड पर्सन के तौर पर दिखाया गया था जिसे फैशन और अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करना बेहद पसंद था. ये कैरेक्टर ऐसा था जैसे हाइ स्ट्रीट फैशन को लग्जरी डिजाइनर लेबल्स के करड़ों के संग मिक्स करके पहनना.