यूपी में आयोडाइज्ड नमक, साबुत चना एवं रिफाइंड सोयाबीन आयल मिलता रहेगा राशन पर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ पार्ट-2 सरकार की कैबिनेट बैठक में प्रदेश में अंत्योदय एवं पात्र गृहस्थी कार्ड धारको को खाद्यान्न के साथ दिया जा रहा आयोडाइज्ड नमक, साबुत चना एवं रिफाइंड सोयाबीन आयल आगे भी देना जारी रखने का फैसला लिया गया है।

मंगलवार को राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से बुलाई गई कैबिनेट की बैठक में आईटी एवं इलेक्ट्रॉनिक, व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग, उद्यान अनुभाग, गृह विभाग, ग्राम्य विकास, पर्यटन अनुभाग एवं होमगार्ड अनुभाग के संबंध में अनेक महत्वपूर्ण फैसले लिए गए हैं।

खाद्य एवं रसद विभाग के संबंध में कैबिनेट की ओर से गरीबों के हित में एक महत्वपूर्ण फैसला लिया गया है। राज्य मंत्रिमंडल कैबिनेट की बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से दिए गए एक महत्वपूर्ण फैसले के अंतर्गत राज्य में अंत्योदय एवं पात्र गृहस्थी कार्ड धारको को दिए जा रहे खाद्यान्न के साथ-साथ आयोडाइज्ड नमक, साबुत चना एवं रिफाइंड सोयाबीन आयल मिलना जारी रहेगा। इसके अलावा अंत्योदय कार्ड धारको को खाद्यान्न के साथ आयोडाइज्ड नमक, साबुत चना, और रिफाइंड आयल के साथ निशुल्क चीनी देना भी जारी रखा जाएगा।