बोले आजम खां- लुलु माल बनाने वाला आरएसएस का चंदा देने वाला है

मुरादाबाद। सपा नेता और रामपुर के शहर विधायक आजम खां गुरुवार को फिर अदालत में हाजिर हुए। इस बार फिर पत्रकारों के सामने उन्होंने अधिकांश सवालों पर कटाक्ष वाले अंदाज में जवाब दिया।
आजम खां ने जेल से बाहर आने के बाद पत्रकार वार्ता करने का अपना अंदाज बरकरार रखा और एक सवाल के जवाब पर बोले-हमें कुछ दिखाई नहीं देता, आंखों पर चश्मा लगा है। खोपड़ी में बुद्धि नहीं है। अमां हम न देख सकते हैं, न बोल सकते हैं न सुन सकते हैं। हम सूरदास हैं मगर जन्म से अंधे नहीं, हालात के मारे हुए हैं। महंगाई पर उनका जवाब यूं आया-हर तरफ खुशहाली ही खुशहाली है, आम आदमी की आमदनी इतनी बढ़ गई है कि महंगाई पता ही नहीं चल रही। सपा के विरोध करने के सवाल पर उनका जवाब आया-सपा ने सब ठेके ले रखे हैं? श्रीलंका में है समाजवादी पार्टी?

आजम खां के निशाने पर फिर लुलु माल रहा, वह बोले-लुलु के मालिक को नाम बदलना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह आरएसएस व भाजपा की साजिश है। लुलु माल बनाने वाला आरएसएस का चंदा देने वाला है। नमाज पढ़ने वाले भी वही लाया था और हनुमान चालीसा पढ़ने वाले भी इनके ही थे। वह नाम नहीं बदलेगा, क्योंकि वह कमा रहा है इस नाम से। वह महंगाई पर तंजिया अंदाज में बोले-महंगाई कहां है, आम आदमी की आमदनी इतनी बढ़ गई है कि महंगाई पता ही नहीं चल रही। हर तरफ खुशहाली ही खुशहाली है।