नरेंद्र मोदी बिना छुट्टी रोज 17 घंटे काम करने वाले पहले प्रधानमंत्री, आजादी के बाद यह पहली बार:अमित शाह

 

 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव संवैधानिक प्रक्रिया है, हमें इसमें कोई आपत्ति नहीं है। इससे राजनीतिक दलों और पार्टियों के चरित्र उजागर होते हैं।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में हिस्सा लिया। उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पदयात्रा पवर तंज कसा।

उन्होंने कहा कि चर्चा में सरकार के विरोध में कुछ मुद्दे तो रख देते। अल्पमत का तो सवाल ही नहीं है। देश के 60 करोड़ गरीबों को उनके जीवन में नई आशा का संचार अगर किसी ने दिया है तो वह मोदी सरकार ने दिया है। मैं भी देशभर में घूमता हूं, जनता के बीच जाता हूं। जनता के साथ कई जगह से संवाद किया है। कहीं पर भी अविश्वास की पतली झलक भी दिखाई नहीं देती है।

उन्होंने कहा कि ये प्रधानमंत्री ऐसे हैं जो आजादी के बाद देश के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री हैं। आजादी के बाद सबसे ज्यादा एक भी छुट्टी लिए बगैर 24 घंटे में से 17 घंटे काम करने वाला कोई प्रधानमंत्री अगर है तो वह नरेंद्र मोदी हैं। आजादी के बाद सबसे ज्यादा किलोमीटर और सबसे ज्यादा दिन प्रवास करने वाला कोई प्रधानमंत्री है तो वह नरेंद्र मोदी हैं। बरसों सरकार चलती है तो दो-चार निर्णय ही ऐसे होते हैं जो युगों तक याद किए जाते हैं। मोदी सरकार के नौ साल में कम से कम 50 फैसले ऐसे हैं जो युगांतकारी हैं।