धर्मविरोध पर पहली बार बोले पीएम मोदी, इंडिया गठबंधन पर जोरदार प्रहार

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सनातन विरोध को लेकर इंडिया गठबंधन पर जोरदार प्रहार करते हुए कहा कि मुंबई की बैठक में संकल्प लेने के बाद ऐसा किया गया है। उन्होंने कहा कि वे सनातन को खत्म करके दोबारा भारत को गुलामी के दौर में ले जाना चाहते हैं।

 

मध्य प्रदेश के बीना में पेट्रोकेमिकल कॉम्पलेक्स की आधारशिला रखने के बाद पीएम मोदी ने जहां एक तरफ जी20 सम्मेलन के सफल आयोजन का जिक्र किया तो दूसरी तरफ विपक्ष पर हमलावर नजर आए। पीएम मोदी ने इंडिया अलायंस को इंडि अलायंस और घमंडिया गठबंधन कहते हुए कहा कि इनका नेता और नेतृत्व तय नहीं है। लेकिन सनातन के विरोध का संकल्प लेलिया है।

 

उन्होंने कहा कि आज का भारत दुनिया को जोड़ने का सामर्थ्य दिखा रहा है। दुनिया के मंचों पर यह हमारा भारत विश्व मित्र के रूप में सामने आ रहा है। दूसरी तरफ कुछ ऐसे दल भी हैं जो देश को समाज को विभाजित करने में जुटे हैं। इन्होंने मिलकर एक इंडिया अलायंस बनाया। इसे कुछ लोग घमंडिया गठबंधन भी कहते हैं। इनका नेता तय नहीं है, नेतृत्व पर भ्रम है, लेकिन इन्होंने पिछले दिनों मुंबई में जो मीटिंग हुई थी। मुझे लगता है उसमें उन्होंने आगे घमंडिया गठबंधन कैसे काम करेगा उसकी नीति और रणनीति बना दी है।

 

उन्होंने अपना हिडन अजेंडा तय कर लिया। इनकी नीति है,भारत की संस्कृति पर हमला करने की। इस गठबंधन का निर्णय है, भारतीयों की आस्था पर हमला करो। इनकी नीयत है भारत को जिस विचारों ने जिस संस्कारों ने जिस परंपराओं ने हजारों वर्षों से जोड़ा है उसे तबाह कर दो।