‘कांग्रेस जंग लगा हुआ लोहा, ये पार्टी देशहित को नहीं समझती’ : पीएम मोदी

 

 

भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं पीएम मोदी. भोपाल रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, मध्य प्रदेश को देश का दिल का कहा जाता है. एमपी के लोगों ने हमेशा भरपूर आर्शीवाद दिया है.

 

पीएम मोदी बोले- कांग्रेस जंग लगा हुआ लोहा है. कांग्रेस देशहित को नहीं समझती

 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘बीजेपी ने मध्य प्रदेश को सुशासन दिया है. चारों तरफ से मध्य प्रदेश विकास कर रहा है. एमपी को लोगों ने विकास का रास्ता बनाया है. राजस्थान में कांग्रेस ने बर्बादी ला दी है. कांग्रेस परिवारवादी पार्टी है. हजारों करोड़ों लूटती है. मध्य प्रदेश को कांग्रेस के हाथों में नहीं जाने देना है. क्या आप एमपी को फिर से बीमार बनाना चाहते हैं. कांग्रेस के पास भविष्य की सोच ही नहीं बची है. कांग्रेस जंग लगा हुआ लोहा है. कांग्रेस देशहित को नहीं समझती है.’

 

पीएम मोदी बोले- कांग्रेस की मध्य प्रदेश में पहचान थी कुशासन

 

भोपाल रैली में पीएम मोदी ने कहा, “यह उत्साह बहुत कुछ कह रहा है. यह दिखाता है कि नई उर्जा से भरी भाजपा है. बीजेपी के कार्यकर्ता का मनोबल ऊंचा है. मध्य प्रदेश ने भाजपा को हमेशा आशीर्वाद दिया है. देश नई विकास यात्रा पर निकल गया है. मध्य प्रदेश सिर्फ विकास ही नहीं बल्कि विचार का भी एक महत्वपूर्ण केंद्र है. एमपी के लोगों ने कांग्रेस का कुशासन देखा है. कांग्रेस की मध्य प्रदेश में पहचान थी कुशासन. कांग्रेस के समय मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब थी.”