सड़कों की गड्ढा मुक्ति हेतु शिवसेना करेगी आंदोलन तेज

 

मुरादाबाद। आज शिवसेना की बैठक जिला कार्यालय आशियाना प्रथम में सम्पन्न हुई ! बैठक में शिव सैनिकों पर फर्जी मुकद्दमें दर्ज कराने की धमकी देने का कड़ा विरोध किया गया !

बैठक में मंडल प्रमुख डा.रामेश्वर दयाल तुरैहा ने कहा कि महानगर की सभी सड़कों में गड्डे,धूल व मिट्टी है,महानगर में संबंधित अफसर व नेता वसूली कर अवैध साप्ताहिक बाजार लगवा रहे हैं,काशीपुर व बाजपुर प्राइवेट बस अड्डा चलवा रहे हैं महानगर वासियों को इन समस्याओं से निजात दिलाने हेतु शिव सैनिकों ने 5 अक्तूबर को जिलाधिकारी महोदय को ज्ञापन दिया था जिससे बौखला कर नगर आयुक्त व मेयर ने शिव सैनिकों को डराने हेतु पुलिस मे तहरीर दी है पर शिव सैनिक न डरें हैं और न डरेंगे !

जिला प्रमुख गुड्डू सैनी ने कहा कि स्मार्ट सिटी के नाम पर केंद्र से आया पैसा संबंधित अफसरों व नेताओं ने मिलकर बंदर बांट कर लिया है इसकी जांच व कार्यवाही हेतु शीत कालीन सत्र में शिवसेना सांसदों से लोकसभा व राज्यसभा में मुद्दा उठवाया जायेगा !

बैठक में भवानी सेना की जिला अध्यक्षा ठाकुर मंजू राठौर ने कहा कि महानगर की जनता को धूल,मिट्टी,पानी व गड्ढों से निजात दिलाने हेतु शिव सैनिक व भवानी सेना की कार्यकत्रियां आंदोलन को और तेज करते हुऐ संबंधित अफसरों व नेताओं के पुतले दहन करेंगे !

बैठक में महानगर प्रमुख मनोज ठाकुर,युवा जिला प्रमुख अंकित ठाकुर,युवा महानगर प्रमुख राकेश प्रजापति,विजय सेठ बाबा कुशल सिंह,लखवीर सिंह, ओमप्रकाश सैनी,अजय सैनी, बबिता सैनी,नेमवती चंद्रा आदि मौजूद रहे !