Wednesday, July 24, 2024
Otherउत्तर प्रदेश

एग्री क्लीनिक एग्री बिजनेस सेंटर पर दिव्यांगों को वितरित की ट्राइसाइकिल

मुरादाबाद। दिल्ली रोड मनोहरपुर एग्री क्लीनिक एग्री बिजनेस सेंटर पर गुरुवार को दिव्यांग जनों को ट्राईसाईकिल एवं अन्य उपकरण वितरित किए गए । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में भाग लेने पहुंची नगर विधायक रितेश गुप्ता की पत्नी अल्पना रितेश गुप्ता का लायंस क्लब हिमालया की ओर से गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया । और कहा गया की मैडम समाज के हितों को लेकर बेहतर काम कर रही हैं। आज भी उनके द्वारा दिव्यांग जनों को राहत देने का काम किया गया है।
गुरुवार को मनोहरपुर स्थित एग्री क्लीनिक एग्री बिजनेस कृषि सेंटर पर आयोजित कार्यक्रम में जिला दिव्यांगजन विभाग की ओर से लगभग 80 लाभार्थियों को ट्राई साइकिल, वैशाखी, एवं अन्य उपकरण वितरित किए गए । जिला दिव्यांग जन कल्याण अधिकारी सुनील कुमार सिंह द्वारा बताया गया कि आज उत्तर प्रदेश सरकार के दिशा निर्देशन में दिव्यांग जनों को ट्राई साइकिल का वितरण किया गया है । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रही नगर विधायक रितेश गुप्ता की धर्मपत्नी अल्पना रितेश गुप्ता द्वारा बताया गया कि वह कार्यक्रम में पहुंची थी उनके द्वारा दिव्यांग जनों से मुलाकात की गई है ,उनके दर्द को समझा गया है और उनको सरकार की योजनाओं के लाभ से लाभान्वित भी कराया गया है ।
वहीं दिव्यांगजन कल्याण अधिकारी सुनील कुमार सिंह द्वारा कहा गया उत्तर प्रदेश सरकार लगातार प्रदेश की जनता के जनकल्याणकारी योजनाएं चला रही है आज लायंस क्लब हिमालया के सहयोग से दिव्यांग जनों को ट्राई साइकिल वैशाखी और अन्य उपकरण बांटे गए हैं। वही कार्यक्रम में मौजूद रहे दिव्यांग जनों द्वारा संस्था का और उत्तर प्रदेश सरकार का आभार व्यक्त किया गया कहां गया कि सरकार की यह पहल हम बेसहारा ओं के लिए बेहतरीन पहल है सरकार का यह कदम बहुत अच्छा है अगर ऐसा ही चलता रहा तो प्रदेश में कोई कमजोर नहीं रहेगा और कोई मायूस नहीं होगा ।
इस मौके पर नगर विधायक की धर्मपत्नी अल्पना रितेश  गुप्ता, एग्री क्लीनिक एग्री बिजनेस सेंटर के डायरेक्टर डॉक्टर दीपक मेहंदी रत्ता, दिव्यांगजन कल्याण अधिकारी सुनील कुमार सिंह, सहित क्लब की महिलाएं एवं उपकरण बनाने वाली कंपनी के अधिकारी भी मौजूद रहे