चार नई आवास योजनाओं का शुभारंभ किया मंडलायुक्त ने

मुरादाबाद। मुरादाबाद विकास प्राधिकरण कार्यालय पर प्राधिकरण की चार नई योजनाओं का मुख्य अतिथियों द्वारा शुभारंभ किया गया । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथियो के रूप में कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे मंडल आयुक्त मुरादाबाद, एवं डीआईजी मुरादाबाद, एसएसपी मुरादाबाद, महापौर मुरादाबाद, मुख्य विकास अधिकारी मुरादाबाद ,एमएलसी सत्यपाल सिंह सैनी, राज्य मंत्री गोपाल अंजान, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ शेफाली सिंह, मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के सदस्य राजू कालरा, सहित अन्य अतिथियों का मुरादाबाद विकास प्राधिकरण की टीम द्वारा बुके देकर ,एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया ।

 

इस दौरान मंच के माध्यम से प्राधिकरण के अध्यक्ष एवं मंडल आयुक्त मुरादाबाद अजयनय कुमार सिंह द्वारा बताया गया कि मुरादाबाद विकास प्राधिकरण की यह पहल मुरादाबाद की जनता के लिए लाभकारी सिद्ध होने जा रही है । क्योंकि जनमानस की जरूरत को देखते हुए मुरादाबाद विकास प्राधिकरण का यह कदम सराहनीय कदम है ,और मुरादाबाद की जनता अपनी जरूरत के अनुसार भवन खरीद सकती है । मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष शैलेश कुमार द्वारा सभी की भावनाओं का ख्याल रखा गया है और मुरादाबाद के अलग-अलग स्थान पर योजनाओं को शुभारंभ कर जनमानस को भवन एवं प्लॉट उपलब्ध कराने की पहल की गई है

वहीं प्राधिकरण के उपाध्यक्ष शैलेश कुमार द्वारा कहा गया कि हम मुरादाबाद की जनता को उनकी सहूलियत और उनकी जरूरत के अनुसार भवन उपलब्ध करा रहे हैं, मुरादाबाद विकास प्राधिकरण की योजनाओ में हमने जनता की बजट के अनुसार फ्लैट एवम प्लाट की कीमत को रखा है, और बहुत कम बजट में मुरादाबाद की जनता भवन प्राप्त कर सकती है । और प्लाट खरीद सकती है ,आने वाले दिनों में मुरादाबाद विकास प्राधिकरण एक और नया शहर बसाने जा रहा है ,नए साल के आगमन पर हम बहुत जल्दी मुरादाबाद की जनता को उनके अनुकूल राशि पर प्लॉट एवं भवन उपलब्ध कराने जा रहे हैं ।

 

प्रोग्राम के आखिर में मुरादाबाद विकास प्राधिकरण की सचिव अंजू लता द्वारा सभी का आभार व्यक्त किया गया और कहा गया कि हमारी कोशिश है कि हम अपनी सम्मानित जनता को वह सब सुविधा दे सकें, जो सुविधा देश के बड़े-बड़े महानगरों में जनता को मिल रही हैं, हम अपनी कोशिश में लगे हैं, और जनता की उम्मीद पर खरा उतरने की कोशिश कर रहे हैं, जिस तरह से मुरादाबाद की जनता सहयोग कर रही है वह काबिले तारीफ है, हम एक और शहर बसाने जा रहे हैं ,बहुत जल्दी मुरादाबाद की जनता को उनकी जरूरत के हिसाब से हम भवन और प्लाट उपलब्ध करने जा रहे हैं ।  इस मौके पर प्राधिकरण के आला अधिकारी पंकज पांडे, अमित काद्यान, आरआरपी सिंह, सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे ।