राजमिस्त्री की बेटी पूजा हेलीकॉप्टर से जाएगी सुसराल,हेलीपैड बनाने की तैयारी

 

 

गंगोह-राजमिस्त्री की बेटी पूजा ने कभी सोचा भी नही था कि हेलीकॉप्टर से वह सुसराल पहुँचगी।लेकिन पूजा का यह बिना सोचा हुआ सपना पूरा 8 दिसम्बर को पूरा होगा।

गंगोह ब्लॉक के गांव बिलासपुर के राकेश पांचाल राजमिस्त्री का कार्य करता है। उसकी बेटी की शादी 8 दिसंबर को होगी जिसमें दूल्हा पक्ष पानीपत का हैं।पिता ने बताया कि मेरी बेटी को ले जाने के लिए दूल्हा पक्ष हेलीकॉप्टर लेकर आएगा। पूजा ने बताया कि मेरा सौभाग्य है,कि मेरी सुसंस्कारित लड़के से शादी हो रही हैं। जिसने दहेज के रूप में 1 रुपया लेने के बात की है। मां ममता भी फुले नही समा रही हैं।

दूल्हा नीरज पांचाल ने बताया कि मैरे कई बड़े दहेज वाले रिश्ते आये।लेकिन मैंने उनको नही लिया।पूजा मेरी पसंद है।इसलिए मेरे लिए दुल्हन ही दहेज हैं।इससे बड़ा दहेज दुनियां में नही है।वही मेरे माता-पिता की इच्छा रही है। कि बिना दहेज की शादी करू।लड़के ने कहा कि मैं तो बारात लेकर सुबह 7:30 बजे गांव में आऊंगा। लेकिन एक निजी कम्पनी का हेलीकॉप्टर बुक किया है।जिसका समय लगभग 2:45 बजे गांव में आएगा।बता दे गांव देहात में इस शादी की खूब चर्चा हो रही हैं।

नीरज पांचाल ने बताया कि हेलीकॉप्टर की परमिशन कराने में सांसद प्रदीप चौधरी, विधायक कीरत सिंह व उमरपुर के सुनील पांचाल की अहम भूमिका निभाई है।ग्राम प्रधान मीनू चौधरी ने बताया कि यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हमारी बेटी हेलीकॉप्टर में बैठकर जाएगी।पूरे गांव में खुशी है।एलआईयू इंस्पेक्टर रामप्यारी ने बताया कि हेलीपेड गांव के बाहर बनाया गया है।जिसमें आवश्यक औपचारिकता पूरी की जा रही हैं।वही पर स्थानीय पुलिस ने भी जगह पर जाकर निरीक्षण किया है।वही प्रशासन हेलिपैड बनाने की तैयारी में लगा हुआ है।