shaadijunction.com करेगा अगले पांच वर्षों में 5 हजार भर्तियां

 

अगर आप बेरोजगार हैं तो यह खबर आपके लिए क्योंकि Shadijunction.com दे रहा है आपको सम्मानजनक सैलरी और सम्मानजनक नौकरी…! जी हां,  shadijunction.com देश प्रदेश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी ऐसा लोकप्रिय ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जो युवक युवतियों के बीच में खासी लोकप्रिय है,  क्योंकि उन्हें अपना जीवन साथी चुनने में shadijunction.com सहायता ही नहीं देती बल्कि सच्चा जीवन साथी चयन के लिए विश्वसनीय है।

shaadijunction.com की होल्डिंग कंपनी मौलश्रीकदंब प्राइवेट लिमिटेड आगामी पांच वर्षों में विभिन्न पदों पर 5000 से ज्यादा भर्तियां करेगी। यह जानकारी देते हुए कंपनी के सीईओ एवं मैनेजिंग डायरेक्टर के के गुप्ता ने दी। बताया कि उत्तर प्रदेश के साथ साथ अब उत्तराखंड, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र, बिहार में भी अपनी फ्रेंचाइजी खोलने पर कार्य प्रारंभ कर दिया है। आने वाले वर्षो में देश के अन्य राज्यों में भी फ्रेंचाइजी ओपन की जायेंगी।

 

 

जीवनसाथी से मिलने का सपना देख रहे हैं तो Shadijunction.com आपके लिए है…

shaadijunction.com के सीईओ केके गुप्ता बताते हैं कि Shadijunction.com ऑनलाइन प्लेटफॉर्म वैवाहिक साइट है। भारत में और विदेशों में रहने वाले भारतीयों के बीच लोकप्रिय होने के कारण, Shadijunction.com वेबसाइट ने भारतीयों के बीच अपने बेटों और बेटियों के लिए शादियों की व्यवस्था करने वाले माता-पिता की प्राचीन परंपरा के मुताबिक विकसित की है। इसलिए, यदि आप अविवाहित हैं और अपनी जीवनसाथी से मिलने का सपना देख रहे हैं तो Shadijunction.com आपके लिए है जहां पर आपको मिलेंगे आपके ड्रीम पार्टनर जिसे आपने हमेशा चाहा है। Shadijunction.com आपका हाथ थामता है और आपकी वैवाहिक यात्रा को सार्थक बनाता है।

 

 

एक दूसरे के साथ संवाद करने की अनुमति देती है Shadijunction.com 

सीईओ/ संस्थापक केके गुप्ता कहते हैं कि मौजूदा ऑनलाइन वैवाहिक वेबसाइटों में से, शादी जंक्शन ताजी हवा की सांस है। प्लेटफ़ॉर्म अत्याधुनिक है, इष्टतम स्थिरता और दक्षता प्राप्त करने के लिए अत्याधुनिक तकनीकों को नियोजित करता है। स्थिर चैट कार्यक्षमता दो व्यक्तियों को एक दूसरे के साथ संवाद करने की अनुमति देती है जो समान रुचियों को साझा करते हैं।

 

 

सिंगल्स को उनकी प्रेम यात्रा को सफल और यादगार बनाने में मदद कर रहा है…

Shadijunction.com के संस्थापक केके गुप्ता बताते हैं, ”आज की डिजिटल दुनिया में ज्यादा से ज्यादा लोग डेटिंग ऐप्स का इस्तेमाल नए लोगों से मिलने के लिए कर रहे हैं. हाल के एक सर्वेक्षण के अनुसार, विवाह के लिए तैयार अविवाहितों का एक बड़ा प्रतिशत वैवाहिक वेबसाइटों पर प्यार या यूं कहे कि जीवनसाथी की तलाश में है। शिक्षा, स्थान, समुदाय, जाति, मांगलिक दोष, वांछनीय आय, वैवाहिक स्थिति, मातृभाषा और आयु सभी कारक हैं जिन्हें वांछनीय साथी की तलाश करते समय माना जाता है।Shadijunction.com सिंगल्स को उनकी प्रेम यात्रा को सफल और यादगार बनाने में मदद कर रहा है।”