रूस को झटका, यूक्रेन का साथ देगा जर्मनी, भेजेगा और 2700 हवा-रोधी मिसाइलें

यूक्रेन के तेल डिपो पर रूस ने किया मिसाइल से हमला रूस ने यू्क्रेन को अब आर्थिक रूप से तबाह करना शुरू कर दिया है। ताजा जानकारी के अनुसार रूस ने यूक्रेन के तेल डिपो पर मिसाइल से हमला बोल दिया है। रूसी और बेलारूस के एथलीटों पर प्रतिबंध अंतर्राष्ट्रीय पैरालंपिक समिति (आईपीसी) ने रूस के खिलाफ कड़ा फैसला लिया है।

इसके तहत शीतकालीन पैरालिंपिक से रूसी और बेलारूस के एथलीटों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। यूक्रेन को 2,700 और हवा-रोधी मिसाइलें देगा जर्मनी रूस द्वारा आक्रामक हमले के बीच यूक्रेन को जर्मनी का साथ मिला है। दरअसल, जर्मनी यूक्रेन को 2700 और हवा-रोधी मिसाइलें देगा।

खारकीव में रूस की भारी बमबारी, बच्चों समेत आठ लोगों की मौत नेक्स्ट न्यूज के मुताबिक खारकीव में रूस की भारी बमबारी जारी है। वहां बच्चों समेत आठ लोगों की मौत हो गई है।

यूक्रेन संकट पर चर्चा करने के लिए राहुल गांधी विदेश मंत्रालय पहुंचे

यूक्रेन संकट पर चर्चा करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी विदेश मामलों पर संसद की सलाहकार समिति में शामिल होने के लिए विदेश मंत्रालय पहुंचे। विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर संसद की बैठक की समिति को जानकारी देंगे। ऑपरेशन गंगा के तहत 3726 भारतीयों को आज देश वापस लाया जाएगा।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया ने कहा कि ऑपरेशन गंगा के तहत 3726 भारतीयों को आज रोमानिया की राजधानी बुखारेस्ट से भारत वापस लाया जाएगा। इन सभी को लाने में बुखारेस्ट से 8 उड़ानें, सुसेवा से 2, कोसिसे से 1 फ्लाइट, बुडापेस्ट से 5 और रेजजो से 3 उड़ानें संचालित की जाएंगी। यूक्रेन के 15 शहरों पर हवाई है।