Wednesday, July 24, 2024
दुर्घटना

नशे में धुत रईसजादों ने बेकाबू कार से छह लोगों को कुचला

लखनऊ। नशे में धुत दो रईसजादों ने तकरीबन आधा दर्जन लोगों को कार से कुचला डाला। रफ्तार इतनी तेज थी कि होटल में खाना खा रहे लोगों को रौंदते-घसीटते हुए कार एक शौचालय से टकराकर रुक पाई। मौके पर मौजूद भीड़ ने कार चालकों को पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी। इस हादसे में घायल एक शख्स ही हालत गंभीर है जबकि अन्य सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हजरतगंज क्षेत्र के डालीबाग में रहने वाले गणेश गुप्ता राणा प्रताप चौराहे के पास फुटपाथ पर होटल चलाते हैं। देर रात में वह ग्राहकों को खाना परोस रहे थे। उसी दौरान बेकाबू कार ने सबसे पहले रिक्शा चालक को टक्कर मारी। उसके बाद पास में खड़ी स्कूटी और बाइक में जोरदार टक्कर मारते हुए गाड़ी शौचालय की दीवार से टकराकर रुक गई। टक्कर लगने के बाद भीड़ ने आरोपी कार चालकों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। हालंकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

इस भयानक हादसे में शिवम, गणेश, दिलीप, सहित अन्य 3 लोगों को चोटें आई हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि एक की हालत गंभीर है. पुलिस ने आरोपी नशे में धुत आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. एडीसीपी राघवेंद्र मिश्रा के मुताबिक, नशे में धुत कार सवार फारूक और अक्षय ने कई लोगों को जोरदार टक्कर मारी है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घायलों को अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है।