Thursday, July 25, 2024
जॉब-करियरव्यापारशिक्षा

टिमिट ने बनाया इतिहास: 16 छात्र-छात्राओं को दी 10 लाख के पैकेज पर बंपर नौकरियां

मुरादाबाद। टिमिट मैनेजमेंट शिक्षा के क्षेत्र में वर्ष 2001 से स्थापित है जो आज कल्पवृक्ष बनकर तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के रूप में विश्व भर में जाना जाता है व टिमिट के एमबीए प्रोफेशनल्स ने अपने हुनर का डंका पूरी दुनियाँ में बजाया हैं।

दुनिया की अधिकतम नामचीनी कंपनियों में आज टिमिट के मैनेजमेंट प्रोफेशनल्स राज करते हैं व कंपनिज के मैनेजमेंट को विश्व पटल पर संचालित करते हैं। पिछले दो वर्षों के उथल-पुथल भरे काॅर्पोरेट जगत व पैन्डेमिक के चलते भी टिमिट के छात्र छात्राओं ने देश विदेशों में प्लेसमेंट पाकर न सिर्फ भारत वर्ष बल्कि विश्व पटल पर टिमिट, टीएमयू का नाम रोशन किया हैं। टिमिट के वर्तमान बैच (2021-22) के 16 छात्र-छात्राओं को अब 10 लाख वार्षिक का उच्चतम पैकेज बायजूस-द लर्निंग एप ने प्रदान किया है जो एक नया कीर्तिमान है।

चयनित भाग्यशाली छात्र-छात्राएँ आयुषी जैनी, आयुषी मलिक, दुर्गेश प्रजापति, मनीष सिंह चैहान, मोहम्मद समीर खान, पारस जैन, ऋषभ भारद्वाज, शकील अहमद, तरुण जैन, ज़ैद खान, ऋषभ शर्मा, आगम सोधिया, अनिकेत शर्मा, मोहम्मद अजरुद्दीन, हिताक्षी भोला व सलोनी जैन। प्री फाइनल ईयर में ही शानदार पैकेज पर जाॅब पाने से छात्र-छात्राओं में जश्न का माहौल है छात्र-छात्राओं व अभिभावकों ने सभी फेकल्टी व टिमिट प्लसमेंट सेल का दिल से आभार व्यक्त किया है।

वर्ष 2021-22 में अब तक भारत व विश्व की नामचीनी कंपनियाँ बायजूस-द लर्निंग एप, जीवनसाथी.काॅम, एसबीआई जनरल इंश्योरेंस, पेटीएम, एचडीएफसी, जारो एजुकेशन, नौकरी डाॅट काॅम, डी.एस.एम ग्रुप, एक्सेंचर, एग्जामबी व जस्ट डायल लि0 आदि ने आॅनलाईन/आॅफलाईन कैंपस ड्राइवज का आयोजन किया है व टिमिट के बहुत से छात्र-छात्रायें एमबीए तृतीय सेमेस्टर से ही जाॅब आफर्स पा कर स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहे है।

टिमिट की इस ऐतिहासिक परंपरा के चलते बड़ी-बड़ी कंपनियों ने टिमिट के वर्तमान बैच के एमबीए, बीबीए व बीकाॅम के छात्र-छात्राओं का चयन करने में वरीयता दिखाई है। सत्र के प्रारंभ में ही छात्र-छात्राओं में जाॅबस् के लिये बेहतरीन कंपनियों के आगमन व सर्वोत्तम प्लेसमेंट रेकाॅर्ड से छात्र वर्ग में बड़ा उत्साह है। सभी भाग्यशाली चयनित विद्यार्थियों ने तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के रोजगारपरक पाठ्यक्रम, सर्वाेत्तम फैकल्टी सपोर्ट, एक्सीलेंट प्लेसमेंट फैसिलिटी, सर्वाेत्तम शैक्षणिक व आध्यात्मिक एन्वाॅयरन्मेंट की ह्रदय से प्रशंसा की है और आजीवन तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी से कनेक्ट रहने की शपथ ली है।

टिमिट की इस अनुपम उपलब्धि पर चांसलर श्री सुरेश जैन, ग्रुप वाइस चेयरमैन श्री मनीष जैन, मेंबर गवर्निंग बोर्ड श्री अक्षत जैन, वाइस चांसलर श्री रघुवीर सिंह, रजिस्ट्रार श्री आदित्य शर्मा, निदेशक टिमिट श्री विपिन जैन, असिस्टेंट डायरेक्टर काॅरपोरेट रिलेशनस श्री आकाश भटनागर ने सभी चयनित छात्र-छात्राओं को अनेकानेक शुभकामनाएं प्रदान की है।