पुलिस की मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाश घायल

मुरादाबाद। शनिवार सुबह 11 बजे मूंढापांडे थाना क्षेत्र में पुलिस की मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। हत्थे चढ़े दोनों बदमाशों को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि दो अन्य बदमाशों की तलाश अभी भी जारी है। पुलिस के मुताबिक हत्थे चढ़े बदमाश लूट चोरी व तस्करी करने के आरोपी है।

सीओ हाईवे देश दीपक सिंह के मुताबिक शनिवार को सुबह करीब 10:30 बजे मूंढापांडे थाना प्रभारी हिमांशु को सूचना मिलेगी थाना क्षेत्र के सिरस खेड़ा गांव में बदमाश जमा हैं। तत्काल दल बल के साथ मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने संदिग्ध ठिकाने को चारों तरफ से घेर लिया। बदमाशों को ललकार पर हुए पुलिस ने आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी। पुलिस की ललकार सुन बदमाशों ने फायर करना शुरू कर दिया।

जवाबी कार्यवाही में दो बदमाशों के पैर में पुलिस की गोली लगी। घायल होकर दोनों जमीन पर गिर गए। जबकि पुलिस को चकमा देते हुए दो बदमाश मौके से भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस अभी भी दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है। इधर गोली से घायल दोनों बदमाशों को उच्चाधिकारियों के आदेश पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बदमाशों की पहचान भूरा व रिजवान के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है।