प्रधानमंत्री कलमा पढ़कर इस्लाम कबूल करें : मौलाना तौकीर रजा

बरेली। बरेली में आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा के ऐलान पर प्रदर्शन हो रहा है। बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर इस्लामिया मैदान में धरना प्रदर्शन किया। वहीं इस बीच बीजेपी ने नूपुर शर्मा को पार्टी के प्रवक्ता पद से निलंबित कर दिया है। इसके बावजदू उनके खिलाफ प्रदर्शन लगातार जारी हैं।

आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा मंच पर पहुंच चुके हैं। मंच पर पहुंचने के बाद उन्होंने अमन चैन की दुआ पढ़ी है। इस्लामिया इंटर कॉलेज के मैदान में लोगों की भीड़ जुटने लगी। लोगों का इस्लामिया कॉलेज के मैदान में पहुंचने का सिलसिला जारी रहा।

इत्तेहाद-ए-मिल्लत कौंसिल (आईएमसी) के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने पैगंबर मोहम्मद पर की गई विवादित टिप्पणी के विरोध में प्रदर्शन किया। भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया। इस प्रदर्शन में शामिल होने के लिए भारी तादाद में लोगों की भीड़ जुटी। मंच से मौलाना तौकीर रजा खां ने प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को इस्लाम समझाने के लिए कलमा पढ़ने की सलाह दे डाली।

कहा कि जो माहौल आज बरेली में दिखाया है यह 10 को और 17 को भी दिखा सकता था। मैं जुमे से डरा नहीं था बल्कि बताना जरूरी था की हम हर दिन तैयार हैं। अगर हमारी बात नहीं सुनी गई तो भारत के हर सूबे में यह माहौल बनाकर दिखाया जायेगा।

मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री और अमित शाह को दावत देता हूं। इस्लाम में ऊंच नीच नहीं है। क्योंकि सफाई वाला भी नमाज पढ़ने आता है तो साथ खड़ा होता है। मोक्ष का रास्ता किसी को चाहिए तो इस्लाम में ही मिल सकता है। हजरत उमर जब कुफ्र की हालत में थे तब पैगंबर को कत्ल करने की सोचते थे। मगर बाद में वह ईमान ले आए और खलीफा बने। उसी तरह नरेंद्र मोदी कलमा पढ़कर इस्लाम कबूल करें।