Wednesday, July 24, 2024
उत्तर प्रदेशक्राइमक्षेत्रीय ख़बरेंराज्य

Moradabad: चीज दिलाने के बहाने छह साल की मासूम के साथ रेप

मुरादाबाद: एक ओर हम मिशन शक्ति महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा के तमाम दावों और विचारों की रोजाना ही बात करते हैं। लेकिन लगातार होने वाली घटनाएँ समाज की हकीकत की पोल खोल देतीं हैं। जी हां कुछ ऐसा ही मामला जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र में सामने आया है। यहाँ महज छह साल की बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने चीज दिलाने के बहाने उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीँ ग्रामीणों द्वारा आरोपी को गाँव की चौपाल के बीच बांधकर पीटने का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची घर में खेल रही थी, उसका पिता मजदूरी करता है। आज सुबह किसी वक्त पड़ोस में रहने वाला युवक उसे खिलाने और चीज दिलाने के बहाने घर से ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची की हालत बिगड़ गयी। उसे फौरन ही अस्पताल लाया गया साथ ही पुलिस को सूचना दी गयी। उधर गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी युवक जोकि नाबालिग बताया जा रहा है। उसे खम्भे से बांधकर जमकर पीटा। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुँच गए। और आरोपी को हिरासत में लिया और बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा। जहाँ हालत नाजुक होने की वजह से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और आरोपी को हिरासत में लिया गया है। बच्ची के बेहतर इलाज की व्यवस्था की जा रही है। इस मामले सख्त कार्रवाई की जाएगी।