जिलाधिकारी, डीआईजी पुलिस एवं एसएसपी ने बिलारी में शिकायतों को सुना

मुरादाबाद। जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह, डीआईजी पुलिस शलभ माथुर एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने आज संयुक्त रुप से थाना बिलारी में आयोजित थाना समाधान दिवस में पहुंचकर शिकायतों को सुना और शिकायतों को संबंधितों को निस्तारण के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने थाना समाधान दिवस में शिकायतें सुनने के साथ ही थाने के अभिलेख एवं रजिस्टरों को भी चैक किया तथा जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने थाना समाधान दिवस में आई शिकायतों की जानकारी प्राप्त करते हुए निस्तारण की गयीं शिकायतों के संबंध में आवश्यक जानकारी ली तथा एक शिकायतकर्ता से फोन से बात कर शिकायत निस्तारण का फीडबैक लिया। उन्होंने कहा कि राजस्व सबंधी शिकायतों के निस्तारण हेतु पुलिस का सहयोग अवश्य लिया जाये और पूरी निष्पक्षता एवं ईमानदारी के साथ शिकायतों का निदान किया जाये।

जिलाधिकारी ने कहा कि आपसी विवाद के प्रकरणों में दोनों पक्षों को सुनने के बाद ही एसएचओ, नायब तहसीलदार, लेखपाल आदि मौके पर पहंुचकर सत्यता के आधार पर शिकायत का निस्तारण करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि प्रयास करें कि थाना दिवस के दिन ही शिकायत का निस्तारण किया जाये। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि लडाई झगडे के पेन्डिग प्रकरणों को तत्काल निस्तारण किया जाना सुनिश्चित करें तथा छोटी से छोटी शिकायत को भी हल्के में न ले व प्राथमिकता से लेते हुए त्वरित व समयबद्ध निस्तारण करें।

इस अवसर पर उप जिलाधिकारी राजबहादुर, पुलिस क्षेत्राधिकारी बिलारी, तहसीलदार बिलारी, थानाध्यक्ष आदि उपस्थित रहें।