युवक पर जानलेवा हमला, जिला अस्पताल में मरीज का मोबाइल चोरी

बरेली। पुरानी रंजिश के चलते दंबग ने पड़ोस के रहने वाले युवक पर अपने साथियों के साथ मिलकर जानलेवा हमला कर दिया। दबंगों ने युवक पर पर धारदार हथियार से हमला किया था। युवक की हालत गंभीर देख दंबग मौके से फरार हो गए। खून से लथपथ युवक को सड़क पर घायल पड़ा देख राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।

थाना बारादरी के हजियापुर का रहने वाले 35 वर्षीय सुरेश ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला उत्सव उससे अपनी पुरानी रंजिश मानता है। रास्ते में रोककर पैसे भी मांगता है जिसका विरोध करने पर साेमवार को अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो कर सड़क पर गिर गया। राहगीरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
इसके अलावा, थाना आंवला के गांव कसोपुरा के रहने वाले 45 वर्षीय नन्हे को दो दिन पहले भाई अबरार से खेत में ट्यूबवेल से पानी लगाने को लेकर विवाद हो गया था। जिससे वह गया गंभीर रूप से घायल हो गया था। उपचार के लिए उसे जिला अस्पतला में भर्ती कराया गया था। आरोप है कि सुबह उसकी पत्नी शौच को कई थी। इस बीच मरीज को नींद आ गई। किसी ने उसके मोबाईल से हाथ साफ कर लिया। जब पत्नी वापस आई और उसको उठा कर मोबाईल के बारे में पूछा मोबाइल गायब था। आरोप है कि स्टॉफ में से किसी ने उसका मोबाईल चुरा लिया। उसने इसकी शिकायत जिला अस्पताल चौकी में की है। वह इसकी शिकायत सीएमएस से भी करेगा।