मुरादाबाद में दर्दनाक हादसा, चार की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

मुरादाबाद। संभल रोड पर मैनाठेर में सड़क के किनारे खराब खड़ी ईट से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में डीसीएम ने पीछे से टक्कर मारी थी. मरने वाले 4 लोग डीसीएम में थे। संभल जिले के गंवा से मुरादाबाद आने के लिए बैठे थे. हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए, साथ ही हादसे के दौरान घायल हुए लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया.

डीसीएम आगरा से संभल और मुरादाबाद जनपद के लिए जूता लेकर आ रही थी.

मुरादाबाद जनपद मैनाठेर थाना क्षेत्र के हाइवे पर उस समय चीख पुकार मच गई जब सड़क किनारे खराब खड़ी एक ट्रेक्टर ट्राली में पीछे से आ रही डीसीएम ने जबर्दस्त टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि डीसीएम में बैठे 5 लोगों में से चार लोगों की मौत हो गयी. ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. मरने वाले चारो लोगो की अभी शिनाख्त नही हो पाई है. डीसीएम का ड्राइवर चद्रपाल आगरा का रहने वाला है.

 

मुरादाबाद जनपद के मैनाठेर थाना क्षेत्र के हाइवे पर ट्रेक्टर ट्राली में पीछे की तरफ से डीसीएम ने जबर्दस्त टक्कर मार दी. डीसीएम आगरा से संभल और मुरादाबाद जनपद के लिए जूते लेकर आ रही थी. संभल जनपद के गंवा क्षेत्र में डीसीएम से जूते उतारने के बाद मुरादाबाद के लिए निकला था. गंवा क्षेत्र से ही 4 लोग डीसीएम में मुरादाबाद के लिए बैठे थे.

 

 

टक्कर बहुत जबर्दस्त थी डीसीएम में फस गए थे मरने वाले:-

डीसीएम ने ट्रेक्टर ट्राली में इतनी जबर्दस्त टक्कर मारी थी इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि डीसीएम में बैठे ड्राइवर सहित चार लोग बहुत बुरी तरह से फस गए थे. स्थानीय लोगो ने बड़ी मशकत के बाद सभी शवों को बाहर निकाला. मौके पर पहुची पुलिस ने मरने वाले सभी शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया.

 

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने संबंधित जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल मौके पर जाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाकर उनका समुचित इलाज कराए जाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।