नारकोटिक्स विभाग पर युवक ने लगाए गंभीर आरोप, एसएसपी से की शिकायत

बरेली। जिला बदायूं के कोतवाली क्षेत्र के खेड़ा बुजुर्ग में रहने वाले अजय पाल ने नारकोटिक्स ब्यूरो पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका आरोप है कि बीती 18 अगस्त को केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की ओर से अधीक्षक, निवारक एवं असूचना प्रकोष्ट जिला बरेली के नाम से एक नोटिस प्राप्त हुआ जिसमें उसको 24 अक्टूबर को कार्यालय में हाजिर होने के लिए कहा गया था। नोटिस मिलने पर उसने नोटिस अपने ही गांव के युवक को दिखाया। उस युवक ने कहा कि उक्त कार्यालय में मेरे साले कार्यरत हैं। कल तुम मेरे साथ बरेली चलना में तुम्हारा मामला निपटा दूंगा।

19 अगस्त को वह गांव के युवक और अपने दोस्त सर्वेश और अमन के साथ बरेली में जीएसटी कार्यालय, भवन जिला बरेली में आये जहां उसका मोबाइल जमा करा लिया गया। उसको भवन की दूसरी मंजिल पर ले जाया गया। जहां पर गांव के युवक को छोड़ उस के दोस्तों के मोबाइल जमा करा लिये गये। उसके बाद पीड़ित को अलग ले जाकर उसको बुरी तरह पीटा। नारकोटिक्स विभाग और दूसरे व्यक्ति ने खुद को एसटीएफ विभाग का बताया। आरोप है उसे बुरी तरह पीटने के बाद उसको धमकाया कि उसे अफीम चरस लगाकर जेल भेज देंगे।

वहीं मामले को रफा दफा करने के लिए उससे 10 लाख रुपये की मांग की। जिसके बाद गांव से उसके साथ आये युवक ने पांच लाख रूपये में फैसला किया। जिसमें से पीड़ित ने उस समय 20 हजार रुपये दे दिये और बाकी दो लाख 40 हजार रुपये घर से मंगवाकर गांव के युवक को दे दिये। रुपए लेने के कुछ घंटे बाद उसे छोड़ दिया गया। इस तरह गांव के युवक ने अन्य लोगों को भी ठगने का काम किया है। पीड़ित ने आज एसएसपी से मिलकर इसकी शिकायत की है।