Moradabad: चोरी करने आए बदमाश ने की युवक की हत्या, फिर ग्रामीणों ने बदमाश को उतार दिया मौत के घाट

मुरादाबाद: जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र में उस समय हड़कम मच गया, जब देर रात एक युवक चोरी के इरादे से घर मे घुस गया। चोरी कर भाग रहे युवक का ग्रामीणों ने पीछा किया तो युवक ने पीछे भाग रहे लोगो पर फायरिंग कर दी जिससे एक घर ग्रामीण की मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने फायरिंग करने वाले युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। किसी ने घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वारयल कर दिया। सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। साथ ही पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये है मामला

दरअसल भोजपुर थाना क्षेत्र के सरदार नगर में गांव के ही रहने वाले लियाकत के घर में देर रात एक युवक चोरी के इरादे से घर मे घुस गया। लेकिन इसी बीच लियाकत की आँख खुल गई और चोरी कर रहे युवक कों पकडने के लिए शोर मचा दिया। इस दौरान चोरी करने आया युवक घर से भाग निकला। चोरी कर भाग रहे युवक का ग्रामीण पीछा करने लगे जिस पर युवक ने पीछे भाग रहे लोगों पर फायरिंग कर दी जिसमें लियाकत के बेटे की गोली लगने से मौत हो गई।

ग्रामीणों ने बदमाश की हत्या की

गुस्साए ग्रामीणों ने फायरिंग करने वाले युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। डबल हत्या की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है।

जांच हो रही है

उधर एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने बताया की लियाकत के घर में पड़ोस के गांव का ही दानिश नाम का युवक चोरी के इरादे से घुस गया था। जब उसका ग्रामीणों ने पीछा किया तो उसने फायरिंग की इस दौरान लियाकत के बेटे की गोली लगने से मौत हो गई। इस घटना में चोरी कर भाग रहे युवक के भी गंभीर चोट आई जहां इलाज के दौरान उसकी भी मृत्यु हो गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है