दो बाइक में भिड़ंत, एक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

बरेली। जिले के ढलनेटा शीशगढ़ रोड पर गाँव बिलसा के निकट एक ईट भट्ठे के पास रविवार देर शाम दो मोटर साइकिल की आमने-सामने से जोर दार भिड़ंत हो गई। जिसमें तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शीयों के अनुसार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक रविवार देर शाम लगभग 9 बजे धनेटा शीशगढ़ रोड पर गाँव बिलसा के निकट हाजी आफ़ताव अहमद के ईट भट्ठे के निकट तेज रफ़्तार दो बाइके आपस में भिड़ गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक एक- दूसरे बाइक पर चढ़ गई। एक बाइक पर बहेड़ी थाने के मोहल्ला मोहम्मद पुर निवासी इस्तिकार की मौके पर मौत हो जबकि दूसरा मोनिश पुत्र शाकिर घायल हो गया। जबकि दूसरी बाइक पर गाँव दुनका थाना शाही निवासी शबील पुत्र सलीम था।

शबील शीशगढ़ में शादी समारोह में अपनी दादी को छोड़कर अपने गाँव लौट रहा था। दुर्घटना के बाद तीनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं प्रत्यक्ष दर्शीयो ने वताया कि मोनिश के साथ बाइक पर बैठे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को इलाज के लिए बहेड़ी के सरकारी अस्पताल भेज दिया ।जहां पर घायल मोनीश को डॉक्टरों ने बरेली के लिए रेफर कर जबकि मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।