पुलिस ने 25-25 हजार के इनामी दो बदमाशों को धर दबोचा

बरेली। रात्रि गश्त के दौरान सीबीगंज पुलिस ने 25-25 हज़ार के इनामी दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ गैंगस्टर व पशु क्रूरता अधिनियम समेत तमाम मामले दर्ज है। दोनों आरोपियो को लिखा पढ़ी कर पुलिस बुधवार को जेल भेजेगी।

सीबीगंज के प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार नैन ने बताया कि वह मंगलवार रात रात्रि गश्त पर थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि मथुरापुर तिराहे के पास तिलियापुर के रहने वाले आरिफ व नवाब खड़े हैं और वहां से भागने की फिराक में है। दोनों काफी समय से फरार चल रहे थे। दोनों के ऊपर 25-25 हजार का इनाम घोषित है।

पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों आरोपियो को मथुरापुर के पास से दबोच लिया। सीबीगंज इंस्पेक्टर के मुताबिक पकड़े गए आरोपी आरिफ पर अलग-अलग धाराओं में चार मुकदमे दर्ज हैं इसके ऊपर गैंगस्टर की कार्यवाही भी की गई है,इसी तरह नवाब के खिलाफ दो गोवध अधिनियम, पशु क्रूरता अधिनियम समेत तमाम मामले दर्ज है। दोनों की पुलिस लंबे समय से फिराक में थी। बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक इंद्रपाल सिंह, सचिन चौधरी हेड कांस्टेबल अनिल कुमार, रूपेन्द्र चौधरी, अनवेश कुमार, अजय गुप्ता, वीरेंद्र कुमार शामिल रहे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को लिखा पढ़ी कर आज जेल भेजेगी।