रितेश गुप्ता के ड्राइवर को मारी गोली

मुरादाबाद। मुरादाबाद स्थित म्रंझोला थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरी जयंतीपुर निवासी रामअवतार (37) पुत्र बाबूराम जो कि मुरादाबाद शहर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक रीतेश गुप्ता का ड्राइवर है। उसके गोली माथे से छूते हुए निकलने से ड्राइवर बाल-बाल बचा। आरोपी के खिलाफ ड्राइवर रामअवतार ने महेश के खिलाफ डेढ़ माह पहले उसने मझोला थाने में मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

रामअवतार की मोहल्ले में एक परचूनी की दुकान भी है। रामअवतार का कहना है कि पड़ोस के रहने वाले वंश ने उससे तीन हजार रुपय उधार भी लिए थे। रविवार रात के विधायक वक्त वंश और महेश कश्यप दुकान पर आए उस वक्त रामअवतार भी अपनी दुकान पर बैठा था। तो जब रामअवतार ने वंश से पैसो के लिए कहा तो महेश  रामअवतार से बहस करने लगा और पैसे देने से इंकार करने लगा।

इसके बाद महेश ने वंश से तमंचा मंगवाया और उस पर फायर झोंक दिया। बचाव की कोशिश में वह पीछे हटा तो गोली माथे से छूते हुए निकल गई। परिजन रामअवतार को लेकर साईं अस्पताल पहुंचे। जहां उसे भर्ती कर लिया गया।

एसपी सिटी अमित आनंद ने बताया कि विधायक रितेश गुप्ता के ड्राइवर रामअवतार जो की जयंतीपुर का रहने वाला है उसको रविवार रात महेश द्वारा गोली मारे जाने की सूचना मिली थी। साईं अस्पताल की जांच में गोली न लगने की बात स्पष्ट हुई है। गोली चलाने के आरोपी महेश कश्यप की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज करके अगली कार्रवाई की जाएगी।