जाम खुलवा रहे सिपाही के साथ मारपीट और गाली गलौज करने पर दो आरोपी हुए गिरफ्तार

मुरादाबाद। पाकबड़ा थानाक्षेत्र हाईवे पर रात बागड़पुर कट पर लगे जाम को खुलवा रही पुलिस के साथ कार सवार तीन युवकों ने अभद्रता और हाथपाई कर डाली। पुलिस ने अभद्रता कर रहें तीनो युवकों को गिरफ्तार करना चाहा तो उसमे से दो युवक ही गिरफ्तार हो पाए, जबकि तीसरा युवक मौके से फरार हो गया। सिपाही की तहरीर पर तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और तीसरे युवक की तफतीश शुरु कर दी गई है।

रविवार की रात को हाईवे पर बागड़पुर कट हाईवे पर जाम लगा हुआ था। और साथ ही हाईवे पर ईगल 9 खड़ी थी। ईगल 9 पर तैनात सिपाही ललित कुमार हाईवे पर लगे जाम को खुलवा रहा था। इतने में ही दिल्ली की ओर से एक कार तेज रफतार में आ रही थी और आते के साथ उसने अपने आगे खड़ी कार को टक्कर मार दी।

इस दौरान दोनों कार चालकों में आपस में बहस होने लगी जब सिपाही ललित कुमार को इसकी सूचना मिली तो टक्कर मारने बाले कार सबार सिपाही ललित को गाली गलौज करने के साथ उसको बेरहमी के साथ मारने पीटने लगे। तीनों हाईवे पर खुलेआम दबंगई करने लगे।

सिपाही ने मामले की जानकारी थाने पर दे दी और मौके पर भारी पुलिस बल आ गया। कार सवार एक युवक कार को लेकर फरार हो गया जबकि दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी योगेंद्र कृष्ण यादव ने बताया कि पुलिस ने तीनों के खिलाफ सरकारी कार्य मे बाधा उत्पन्न, पुलिस के साथ गाली गलौच व अभद्रता करने की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।