Thursday, July 25, 2024
उत्तर प्रदेशक्षेत्रीय ख़बरेंयुवा-प्रतिभा मंचशिक्षा

प्रीति महाविद्यालय में फ्रेशर पार्टी का आयोजन

बरेली। प्रीति महाविद्यालय भुता बरेली में फ्रेशर पार्टी का आयोजन, कालेज के टापर को शील्ड देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती मां के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया गया। फ्रेशर पार्टी के दौरान सीनियर्स ने जूनियर्स का जहां काॅलेज आने पर स्वागत किया वही भविष्य में हमेशा सच्चाई के रास्ते पर चलने की सीख भी दी। पार्टी की शुरुआत जान-पहचान राउंड से की गई। इसके दौरान छात्रों की ओर से मॉडलिंग भी की गई। छात्र-छात्राओं ने विभिन्न रंगारंग कार्यक्रमों में अपनी प्रतिभा से दर्शकों और श्रोताओं को मंत्रमुग्ध किया।

कालेज की डायरेक्टर डा. अंजना गंगवार ने कहा कि विद्यार्थी अपना लक्ष्य निर्धारित कर मेहनत करें।विद्यार्थियों से कड़ी मेहनत करके अच्छा परिणाम देने का आह्वान किया।

कालेज के टापर में बीएड सेकेंड ईयर की तान्या आनंद ने प्रथम स्थान, शौर्य प्रताप सिंह दूसरे स्थान और और ऋतु तीसरे स्थान पर रहीं। बीएड प्रथम वर्ष में पूजा गंगवार प्रथम स्थान, आंचल सक्सेना दूसरे स्थान और वीनस गंगवार तीसरे स्थान पर रहीं। बीएलएड चतुर्थ सेमेसटर में गुंजन गंगवार व अंशिका गंगवार प्रथम स्थान, आस्था दूसरे स्थान, प्रतिज्ञा तीसरे स्थान पर रहीं। बीएलएड थर्ड ईयर में अनामिका प्रथम स्थान, शिवानी गंगवार दूसरे स्थान और आयुषी गंगवार तीसरे स्थान पर रहीं। इस दौरान बीएड विभागाध्यक्ष सचिन गंगवार, रजिस्ट्रार विक्रम सिंह, शिक्षक शिक्षिकाओं में वर्तिका शाह, कमल किशोर शर्मा, गुलाम गौस, आदेश गंगवार, ममता राजपूत, अवनीश कुमार, सरिता गंगवार, दीप्ति गंगवार, ज्ञाना वर्मा, प्राची पटेल, नरेंद्र कुमार मौजूद रहे।