शराब के नशे में धुत सिपाही ने होटल पर खाया खाना…रुपए मांगने पर मालिक को दीं गालियां

बरेली। बारादरी थाने में तैनात रहे एक सिपाही शराब नश में होटल मालिक को हड़का रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सिपाही होटल पर खाना खाने आया हुआ है। कई बार सिपाही खाना खाकर बगैर रुपए दिए चला गया। जिस कारण होटल वाले ने खाना खिलाने से मना कर दिया। इस कारण गुस्से में सिपाही होटल वाले को गंदी-गंदी गाली देकर हड़का रहा है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को किसी ने एसएसपी के ट्विटर अकाउंट पर इसको पोस्ट कर दिया। जिसको संज्ञान में लेते हुए एसएसपी ने जवाब दिया कि थाना बारादरी प्रभारी को सही साक्ष्य पाए जाने पर नियमानुसार कार्रवाई किये जाने के आदेश दिए गए है। वहीं इस मामले में इंस्पेक्टर बारादरी अभिषेक सिंह का कहना है कि यह सिपाही इस समय थाना बरादरी में नहीं है। इस समय यह थाना इज्जननगर में तैनात है।

बताया जा रहा है सिपाही इससे पहले भी चर्चा में रह चुका है जिस दौरान लॉकडाउन था उस समय इस सिपाही ने फल बेच रहे एक बच्चे को बुरी तरह मारा, जिससे उसका हाथ टूट गया। इसके अलावा कई तरह की शिकायत इस सिपाही की दबंगई की सामने आ चुकी है।