ग्रामीणों ने टीकाकरण अभियान में बढ़ चढ़ कर किया प्रतिभाग

मुरादाबाद। सदर ब्लॉक की ग्राम पंचायत डिडोरा के स्वास्थ्य केंद्र पर कोरोना वैक्सीन लगाने का कार्य किया गया । गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा ग्रामीणों के टीके लगाए गए ,साथ ही जनमानस से अपील भी की गई, कि सभी लोग समय रहते टीकाकरण अभियान का हिस्सा बनते हुए कोरोनावायरस पर विजय प्राप्त करने के लिए अपना सहयोग जरुर दें।
गुरुवार को मुरादाबाद की ग्राम पंचायत डिडोरा के स्वास्थ्य केंद्र पर मौजूद रहे स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों द्वारा कोरोना वैक्सीन के टीके लगाए गए, साथ ही ग्रामीणों से अपील भी की गई सभी लोग समय से वैक्सीन जरूर लगवाए । स्वास्थ्य विभाग अधिकारी द्वारा बात करते हुए कहा गया कि वह सुबह से ही डिंडोरा के स्वास्थ्य केंद्र पर जनता के टीके लगा रही हैं, और देर शाम तक यह अभियान जारी रहेगा ।
वही स्वास्थ्य विभाग की डॉक्टर संध्या गुप्ता द्वारा कहा गया कि हमें अपने परिवार को सुरक्षित रखना है, तो हमें टीकाकरण का हिस्सा बनना चाहिए ,और अपने बच्चों को सुरक्षित रखना चाहिए ।
वही ग्राम प्रधान मोहम्मद तसलीम द्वारा सबसे पहले अपने टीका लगवाया गया, और फिर गांव की जनता के टीका लगवाया गया, उन्होंने भी अपने गांव की जनता से अपील की सभी लोग टीका जरूर लगवाएं ,क्योंकि यह वैक्सीन हमारी और हमारे परिवार की सुरक्षा के लिए है । इसीलिए हमें इस अभियान का हिस्सा बनते हुए की वैक्सीन लगावाना चाहिए।