SBI के शाखा प्रबंधक समेत तीन पर धोखाधड़ी की रिपोर्ट

 

 

बरेली। स्टेट बैंक की शाखा फरीदपुर के प्रबंधक समेत तीन लोगों के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर इज्जतनगर थाने में धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

मुंशीनगर निवासी गंगाराम ने बताया कि वह पीसी आजाद इंटर कॉलेज में सफाई कर्मी हैं। बेटी की शादी के लिए उन्हें रुपये की जरूरत थी। उन्हें अंकित और दीपक ने बताया कि फरीदपुर की स्टेट बैंक की शाखा के प्रबंधक लवनीश कुमार से उनके अच्छे संबंध हैं। वहां से लोन स्वीकृत करा देगें। इसके बाद दोनों ने 10.40 लाख रुपये का लोन स्वीकृत करा दिया और पासबुक अपने साथ ले गए। दीपक और अंकित ने 2 फरवरी 2022 को बुलाया और विदड्राल पर हस्ताक्षर कराके शाखा प्रबंधक लवनीश कुमार की मिली भगत से खाते से 10 लाख रुपये निकाल लिए।

आरोप है कि 22 फरवरी को बीमा कराके उनके खाते से 49 हजार रुपये और निकाल लिए, लेकिन उन्हें मात्र दो लाख रुपये ही मिले। 30 अप्रैल को सेटेलाइट पर अंकित और दीपक ने तमंचे के बल पर उनसे 49 हजार रुपये छीन लिए। शिकायत करने पर लवनीश ने रुपये वापस कराने का आश्वासन दिया, लेकिन रुपये नहीं मिले। अब आरोपी उन्हें और परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की, तब गंगाराम ने कोर्ट में वाद दायर किया। इसके बाद इज्जतनगर पुलिस ने दीपक, अंकित व फरीदपुर की एसबीआई शाखा के प्रबंधक लवनीश कुमार के खिलाफ धोखाधड़ी, एससीएसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।