देवरिया में पुरानी रंजिश के चलते सात लोगों की हत्या,

देवरिया। देवरिया जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां रुद्रपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में पुरानी रंजिश के चलते छह लोगों की हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंचकर भारी पुलिस बल द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। घटना को लेकर पूरे इलाके में हड़कंप मचा है। घटनास्थल पर चीख-पुकार से पूरा गांव सहम उठा है। इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। छह लोगों की हत्या की खबर ने पुलिस महकमें में भी हड़कंप मचा दिया है। समाचार लिखे जाने के दौरान एक और व्यक्ति की मौत की खबर है।

क्या है मामला

Deoria Murder News: जनपद देवरिया के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर गांव में भूमि विवाद में एक परिवार की छह लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतकों में पूर्व जिला पंचायत सदस्य भी शामिल हैं। पुलिस के अनुसार गांव में एक व्यक्ति से भूमि विवाद काफी लंबे समय से चल रहा है।

 

गोली मारकर हत्या

Deoria Murder News: सोमवार की सुबह करीब 7:00 बजे दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हुआ। झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि गोली चलने से छह लोगों की मौत हो गई। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। गांव में तनाव को देखते हुए गांव में पीएसी भेजी जा रही है। हत्या के बाद गांव में अफरा तफरी का माहौल है।