महंगाई पर रोक,ओर किसान विल बापस लेने की मांग को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा एक दिवसीय धरना दिया गया

मुरादाबाद। पूर्व निर्धारित किए गए समय अनुसार जनपद मुरादाबाद की विधानसभा काठ के तहसील मुख्यालय के मुख्य द्वार पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा एक दिवसीय धरना दिया गया, इस धरने में कांठ विधानसभा की अलग-अलग ग्राम पंचायतों से लोग पहुंचे और सरकार विरोधी नारे बुलंद करते हुए अपने नेता अखिलेश यादव की शान में ज़िंदाबाद की सदाये बुलंद की ।
गुरुबार को काठ तहसील मुख्यालय पर धरना दे रहे सपाइयों द्वारा कहा गया कि सरकार किसानों की मजदूरों की और जनता की अनदेखी कर रही है ,देश और प्रदेश में महंगाई चरम पर है लेकिन सरकार के कान पर जूं नही रेंग रही । इस दौरान धरने पर सपाइयों की संख्या में लगातार इजाफा होता गया धरने को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा कहा गया कि प्रदेश की योगी सरकार मनमानी कर रही है ।पाकबड़ा की ग्राम पंचायत समाथल से कांठ पहुचे जाबेद ठेकेदार द्वारा कहा गया कि वह अखिलेश भैया की नीतियों से प्रभवित है ,आज अपनी टीम के साथ कांठ पहुचे सपा नेता जावेद ठेकेदार का समर्थन किया
वही धरना स्थल पर मौजूद रहे सपाइयों द्वारा अपने अपने विचार रखे गए । धरना स्थल पर एक छोटा बच्चा भी आकर्षण का केंद्र बना रहा नन्हा सरदार अखिलेश यादव जिंदाबाद का बैनर हाथ मे लेकर सभा मे मौजूद रहा ।
इस मौके पर राहत जान सैफ़ी,मोनी कुमारी,जाहिद हुसैन,सरीफ सलमानी,संजीव यादव, मुकेश यादव सहित सैकड़ो की संख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।