Ind vs Aus के बीच आज मोहाली में खेला जाएगा वनडे सीरीज़ का पहला मुकाबला

Ind vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज़ का पहला मुकाबला आज (22 सितंबर) मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा. वनडे वर्ल्ड कप से पहले यह भारत की आखिरी वनडे सीरीज़ है. सीरीज़ के शुरुआती दो मैचों में केएल राहुल भारत की कमान संभालेंगे. नियमित कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत कुछ खिलाड़ियों को पहले वनडे मुकाबलों से आराम दिया गया है. वहीं आइए जानते हैं दोनों के बीच खेली जाने वाले पहले वनडे को आप फ्री में कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं.

 

कब और कहां खेला जाएगा भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया पहला मुकाबला?

 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाने वाला पहला मुकाबला 22 सितंबर रविवार को मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय समयनुसार मुकाबले की शुरुआत दोपहर 1:30 बजे होगी.

 

टीवी पर कैसे देखें भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच लाइव?

 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले पहले मुकाबले को भारत में टीवी पर स्पोर्ट्स 18 के ज़रिए लाइव प्रसारित किया जाएगा.

 

फ्री में कहां देखें भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच लाइव स्ट्रीमिंग?

 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के पहले वनडे मुकाबले को जियोसिनेमा के एप और वेबसाइट पर फ्री में लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. फ्री लाइव स्ट्रीमिंग को आप मोबाइल लैपटॉप, टीवी या अन्य किसी डिवाइस पर देख पाएंगे.

 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे हेड टू हेड

 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अब तक 146 एक दिवसीय मुकाबले खेले जा चुके हैं, जिसमें ऑस्ट्रेलिया की जीत का पलड़ा भारी है. ऑस्ट्रेलिया टीम अब तक 82 मुकाबलों में बाज़ी मार चुकी है. वहीं भारत ने 54 मैच अपने नाम किए हैं. दोनों के बीच कुल 10 मुकाबले बेनतीजा रहे हैं.