हरियाणवी डांसर सपना चौधरी केस में एक बार फिर टली सुनवाई

 

ज्ञात हो कि 11 जून 2019 को हरियाणवी डांसर सपना चौधरी मुरादाबाद रेलवे स्टेडियम आईं थीं जहां पर सपना चौधरी द्वारा अश्लील डांस किया गया था जिससे भीड़ उत्तेजित होकर बेकाबू हो गई थी जिस कारण कार्यक्रम में भगदड़ मच गई थी,भीड़ को नियंत्रित करने के लिऐ पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा और लाठीचार्ज से कई दर्शक घायल हो गए थे,कार्यक्रम में सरकारी धन का दुरुपयोग भी हुआ था और यही नहीं सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुऐ देर रात ताज डीजे भी बजाया गया था इससे नाराज होकर शिवसेना के मण्डल प्रमुख डा.रामेश्वर दयाल तुरैहा ने सपना चौधरी व आयोजकों पर कार्यवाही हेतु थाना सिविल लाइन व एसएसपी को प्रार्थना पत्र भी दिया था !

कोई कार्यवाही न होने पर पर डा.रामेश्वर दयाल तुरैहा ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुरादाबाद की अदालत में बाद दायर किया था जिसकी सुनवाई एमएम 2 की अदालत में चल रही है !

वादी के अधिवक्ता अमित गोयल ने बताया कि अदालत द्वारा सिविल लाइन से आख्या मांगी गई थी। जांच आख्या आ गई है। जिसकी सुनवाई/बहस आज होनी थी। मगर जज साहब छुट्टी होने के कारण आज सुनवाई नहीं हो सकी अब अगली डेट 16 नवंबर को केस में बहस होगी !