बॉलीवुड हीरोइन शालिनी गौड़ का सम्मान, सेंट मेरिज सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्रों के साथ किया इंजॉय भी

उमेश लव, मुरादाबाद।  बॉलीवुड हीरोइन शालिनी गौड़ का सेंट मेरिज सीनियर सेकेंडरी स्कूल और लाइफस्टाइल फाउंडेशन के तत्वावधान में भव्य स्वागत किया गया। कार्यक्रम के बाद   बॉलीवुड हीरोइन शालिनी गौड़ ने छात्राओं के साथ जमकर इंजॉय किया। मालूम हो कि   बॉलीवुड हीरोइन शालिनी गौड़ ने सेंट मेरिज सीनियर सेकेंडरी स्कूल में ही प्रारंभिक शिक्षा पाई है।

शुक्रवार की सुबह सेंट मेरिज सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रांगण में छात्राओं द्वारा परम्परागत व सांस्कृतिक उत्थान को दृष्टिगत रखते हुए दीपोत्सव का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया।

इस अवसर पर पूर्व वर्षो में विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट उपलब्धियाँ प्राप्त करने वाली छात्राओं में से बॉलीवुड हीरोइन “शालिनी गौड़’ सत्र 2017-2018 को सम्मानित किया गया। शालिनी गौड़ ने अपना सफर 2017 में मिस मुरादाबाद बनकर आरम्भ किया। इन्होंने मिस यूपी, मिस चंडीगढ़ बनते हुए मिस इंडिया प्रतियोगिता में चौथा स्थान प्राप्त किया।

वर्तमान में शालिनी गौड़ मुम्बई के फिल्म जगत में सेंट मेरिज़ व मुरादाबाद का नाम रोशन कर रही है। दिसम्बर – 2023 में रिलीज होने वाली फिल्म ‘तोता उड़ मैना उड़ “में ‘मुख्य नायिका की भूमिका निभा रही हैं।

फिल्म जगत ही नहीं, खेलों के क्षेत्र में भी सेंट मेरिज विद्यालय के इतिहास में प्रथम बार छात्राओं ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। वर्तमान सत्र २०२३ – २४ की विदुषी पाल व फलक अरशद ने कर्नाटक में आयोजित राष्ट्रीय एरोबिक प्रतियोगिता (अंडर-19) में स्वर्ण पदक तथा रजत पदक प्राप्त किया और दिसम्बर- 2023-28 में ‘रूस’ में आयोजित होने वाली अंतरर्राष्ट्रीय एरोबिक चैम्पियनशिप 2023-24 के लिये चयनित हुई हैं।

इस अवसर पर विद्यालय की मैनेजर सिस्टर बिंदु व प्रधानाचार्या सिस्टर अनीशा और लाइफस्टाइल फाउंडेशन के के गुप्ता ने इन बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए इनकी सराहना करते हुए आशीर्वचन दिये।