अहमदाबाद में हो रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के बीच में भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी की मां अंजुम आरा की अचानक तबियत बिगड़ी

अमरोहा: भारतीय टीम ने अपना सातवां विकेट खो दिया है। मोहम्मद शमी तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की गेंद पर विकेटकीपर जोश इंग्लिस के हाथों लपके गए। शमी ने 10 गेंदों पर छह रन बनाए। भारत का स्कोर 43.4 ओवरों में सात विकेट पर 211 रन है।

 

शमी की मां अस्पताल में भर्ती

 

गुजरात के अहमदाबाद में हो रहे क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के बीच में भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी की मां अंजुम आरा की अचानक तबियत बिगड़ गई। शमी की मां की तबियत खराब होने के बाद उन्हें स्थानीय डॉक्टरों के पास इलाज के लिए ले जाया गया। इसके बाद भी उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ तो परिजन शमी की मां को लेकर मुरादाबाद के सुपरटेक मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने शमी की मां की हालत को देखते हुए उन्हें भर्ती कर लिया। शमी के तहेरे भाई डॉ.. मुमताज ने बताया कि बुखार और घबराहट के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। फिलहाल उनकी तबीयत ठीक है। अस्पताल प्रबंधन के हवाले से बताया गया है कि जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा।