TMU में अब तक कई छात्राओं की मौत हो चुकी, सीबीआई से जांच कराई जाए

मुरादाबाद। आज मण्डल प्रमुख डा.रामेश्वर दयाल तुरैहा के नेतृत्व में शिव सैनिकों ने जिलाधिकारी कार्यालय पर धरना/प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन में तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (TMU) में बीटेक की छात्रा करुणा विश्वकर्मा, वर्ष 2021 में एमडीएस की छात्रा डा.बेशाली व अन्य कई छात्राओं की मौतों की सीबीआई से जांच कराने की मांग की।

ज्ञात हो तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में वर्ष 2021 में एमडीएस की छात्रा डा.वैशाली का शव गर्ल्स हॉस्टल के रूम में मिला था इससे पूर्व भी कई छात्राओं की सदिंग्ध परिस्थितियों में मौतें हो चुकी हैं और अब बीटेक की छात्रा करुणा विश्वकर्मा ने पांचवी मंजिल से कूद कर जान दे दी।

क्या कारण है कि उक्त शिक्षण संस्थान में छात्राओं की क्यों मौतें हो रही हैं जब कि उक्त संस्थान में छात्र एवं छात्राएं दोनों अध्ययन कर रहे हैं ! मुरादाबाद में तमाम सरकारी व गैर सरकारी शिक्षण संस्थाएं हैं उनमें किसी में कभी भी ऐसी घटनाएं नहीं हुई तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (TMU) में ही क्यों ऐसी घटनाएं हो रही हैं यह गंभीर जांच का विषय है। अंत: शिव सैनिक तीर्थकर महावीर यूनिवर्सिटी में आज तक हुई सभी छात्राओं की मौतों की सीबीआई जांच की मांग करते हैं।

धरना/प्रदर्शन/ज्ञापन में जिला प्रमुख गुड्डू सैनी,महानगर प्रमुख मनोज ठाकुर,जिला अध्यक्षा भवानी सेना ठाकुर मंजू राठौर,युवा जिला प्रमुख अंकित ठाकुर,धर्मेंद्र चड्ढा,ओमप्रकाश सैनी,प्रमोद सागर,राजा सैनी,ठाकुरदास सैनी,मोहर सिंह कश्यप,राहुल सागर,सत्यवीर सिंह,बाबू खान आदि मोजूद रहे।