HSB Medical Institute of Education ने थमा दी फर्जी डिग्री और डिप्लोमा, पीड़ित छात्र और छात्राओं संग शिवसैनिकों ने किया प्रदर्शन

सोमवार को कलेक्ट्रेट पर एकत्र शिवसैनिकों ने सबसे पहले जोरदार नारेबाजी की और फिर एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। यहां पर सीओ ने पीड़ितों को सुना और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस दौरान, मंडल प्रभारी डॉ. तुरैहा ने भी सीओ को पूरी जानकारी दी और ज्ञापन दिया। इसके बाद, जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचे शिवसैनिकों ने यहां भी प्रदर्शन करते हुए HSB Medical Institute of Education के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान, बड़ी तादाद में शिवसैनिक मौजूद थे।

 

 

शिवसेना के मंडल प्रभारी डॉ. रामेश्वर दयाल तुरैहा के संग पीड़ित गुलवेज के साथ में रजिया और यासमीन भी थी। बकौल रजिया और यासमीन के, वह भी HSB Medical Institute of Education से पीड़ित हैं। रजिया ने डी फार्मा किया था लेकिन डिग्री फर्जी दे दी गई जबकि यासमीन का कहना है कि बीएनवाईएस का फर्जी कोर्स कराया जो कहीं भी मनाया नहीं है।

 

कलेक्ट्रेट पर एकत्र शिवसैनिकों ने सबसे पहले जोरदार नारेबाजी की और फिर एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। यहां पर सीओ ने पीड़ितों को सुना और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस दौरान, मंडल प्रभारी डॉ. तुरैहा ने भी सीओ को पूरी जानकारी दी और ज्ञापन दिया। इसके बाद, जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचे शिवसैनिकों ने यहां भी प्रदर्शन करते हुए HSB Medical Institute of Education के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान, बड़ी तादाद में शिवसैनिक मौजूद थे।

 

मालूम हो कि शिक्षा के क्षेत्र में कु-चर्चित एचएसबी मेडिकल इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन ( HSB Medical Institute of Education ) का बड़ा फर्जीवाड़ा पिछले दिनों सामने आया था। इसके संचालक डॉ. हारुन ने छात्र को डॉक्टर बनाने के लिए कथित तौर पर अपने एचएसबी मेडिकल इंस्टीट्यूट ऑफ एजुकेशन में दाखिला किया और चार साल में शिक्षा के नाम पर लाखों रुपए ऐंठे और फिर कूटरचित डिग्री-डिप्लोमा थमा दिया जो उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में कहीं भी मान्य नहीं है और छात्र बेहद परेशान है।