कांग्रेस सांसद धीरज प्रसाद साहू के ठिकानों से 350 करोड़ की बरामदगी: हाथी के दांत दिखाने के ओर

 

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू इन दिनों खूब चर्चा में हैं. धीरज साहू की कंपनी साहू ग्रुप पर टैक्स चोरी के आरोप हैं. इसे लेकर आयकर विभाग की टीमों ने जब झारखंड और ओडिशा में उनके ठिकानों पर छापे मारे, तो हर कोई हैरान रह गया. साहू के ठिकानों से आयकर को अब तक 351 करोड़ रुपये कैश मिला है. इसी बीच धीरज साहू के कई ट्विट्स भी वायरल हो रहे हैं. इनमें वे कालाधन, भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों पर मोदी सरकार को घेर रहे हैं. बीजेपी ने धीरज साहू के इन ट्विट्स को शेयर कर कांग्रेस पर निशाना साधा है.

धीरज साहू ने ट्वीट कर कहा था, नोटबंदी के बाद भी देश में इतना कालाधन और भ्रष्टाचार देखकर मन व्यथित हो जाता है. मेरी तो समझ में नहीं आता कि कहां से लोग इतना काला धन जमा कर लेते है? अगर इस देश में भ्रष्टाचार कोई जड़ से खत्म कर सकता है, तो वह सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही है. अमित मालवीय ने धीरज साहू के ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा कि धीरज प्रसाद साहू का सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है.

धीरज साहू ने 8 नवंबर 2021 को किए अपने ट्वीट में लिखा था, नोटबंदी ने भारतीय अर्थव्यवस्था की कमर को पूरी तरह से तोड़कर रख दिया. नोटबंदी अपने एक भी लक्ष्य को पूरा करने की बजाय देश की अर्थव्यवस्था को तबाह करने का काम किया.