अजब-गजब: प्रेमी के लिए थाने पहुंची दो प्रेमिकाएं, पुलिस का भी चकरा गया माथा

मुरादाबाद: जनपद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जिसमें एक ही युवक से शादी करने के लिए दो युवतियां सामने आयीं हैं। इसमें एक युवती शादी-शुदा है और उसके बच्चे भी हैं। फिलहाल मामला पुलिस तक पहुँच गया है।एक ही युवक से निकाह के फेर में लगातार थाने के चक्कर काट रहीं दो महिलाओं की जिद से पुलिस भी परेशान हो उठी है। लेकिन सुलझने के बजाय मामला और उलझ गया है।
जानकारी के मुताबिक भोजपुर की रहने वाली एक मह‍िला ने दो दिन पहले ठाकुरद्वारा पुलिस को तहरीर दीहै । जिसमें उसने बताया कि ठाकुरद्वारा कस्बे के ही रहने वाले एक युवक से काफी समय वह प्यार करती है। वह युवक के साथ निकाह करना चाहती है। मह‍िला की गुहार पर पुलिस ने युवक की तलाश की। इसके बाद युवक को थाने लाया गया। कुछ ही देर में पुलिस का सिर तब चकरा गया, जब उत्तराखंड में जसपुर कस्बे की रहने वाली तीन बच्चों की मां भी थाने पहुंच गई। तहरीर देकर उसने युवक को अपना प्रेमी बताया। इतना ही नहीं महिला ने यहां तक दावा किया कि युवक के कारण ही पति ने उसे तीन तलाक दे दिया है। ऐसे में वह युवक संग निकाह करेगी।

एक ही युवक पर एक साथ दो महिलाओं के दावे से पुलिस भी दुविधा में है। उधर, दोनों महिलाएं अपने दावों से पीछे हटने को तैयार नहीं हुईं। वह दो दिनों तक थाने के चक्कर काटती रहीं। महिलाओं की जिद व जूनुन के कारण ठाकुरद्वारा थाने के पुलिस कर्मी दो दिनों से पशोपेश में हैं। वहीँ इस मामले में कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र पंवार ने बताया कि प्रकरण निपट चुका है दोनों पक्षों में सुलह के बाद भोजपुर की मह‍िला ने तहरीर वापस ले ली है। फिलहाल ये मामला सुर्ख़ियों में बना हुआ है।