Moradabad: कोहरे का कहर, ट्रक ने कार को रौंदा, बच्ची की मौत, पांच की हालत नाजुक

मुरादाबाद: जनपद के छजलैट थाना क्षेत्र में आज तडके उस समय चीखपुकार मच गयी, जब घने कोहरे के चलते तेज रफ़्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। जिसमें कार सवार एक बच्ची की मौत हो गयी, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

अरब से लौटे थे
जानकारी के मुताबिक कार सवार लोग सऊदी अरब से लौटे रिश्तेदार को लेकर दिल्ली एयरपोर्ट से वापस उत्तराखंड लौट रहे थे हादसे में जान गंवाने वाली मासूम समरीन पुत्री तालिब उधम सिंह नगर के कुंडा थाना क्षेत्र स्थित बाबर खेड़ा गांव की रहने वाली थी। समरीन के फूफा फुरकान अहमद सऊदी अरब में नौकरी करते हैं रविवार तड़के वह सऊदी अरब से दिल्ली पहुंचे। एयरपोर्ट पर लेने के लिए मासूम समरीन परिवारों के साथ कार द्वारा दिल्ली पहुंची। वहां से फूफा को लेकर सभी लोग वापस उत्तराखंड जा रहे थे। छजलेट थाना क्षेत्र स्थित उमरी चौराहे के पास पहुंचे तभी घने कोहरे के चलते सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मारुति कार को रौंद डाला। कार में सवार लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। और पुलिस को सूचना दी।
परिवार में कोहराम
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां मासूम समरीन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे की खबर सुन परिवार में चीख पुकार मच गयी है।