Wednesday, July 24, 2024
उत्तर प्रदेशकला एवं साहित्यक्षेत्रीय ख़बरेंराज्य

Moradabad: UPWJA की इकाई का स्वागत समारोह आयोजित, एकजुटता पर दिया गया जोर

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन मुरादाबाद यूनिट का रविवार को कांठ रॉड स्थित नौसजे पब्लिक स्कूल में नीरज गुप्ता द्वारा स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। जहां यूनियन के पदाधिकारियों और समारोह में पहुँचे जिले के वरिष्ठ पत्रकार अतिथियों का फूल माला पहना कर सम्मानित किया गया। इस दौरान समारोह में जिले के वरिष्ठ पत्रकारों ने शिरकत करते हुए जहां अपना मार्गदर्शन दिया वहीं यूनियन द्वारा किये जा रहे कार्यो की जमकर सराहना की। कार्यक्रम में शिरकत करने वाले सभी सम्मानित आगन्तुकों ने मंच से अपने विचार रखते हुए सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

इन दौरान उत्तर केसरी के संपादक और वरिष्ठ पत्रकार श्याम खन्ना ने कहा कि आज पत्रकारों में एकता बेहद ज़रूरी है और एक संगठन भी तभी कामयाब होता है, जहां सभी एक साथ खड़े रह कर मुसीबतों का सामना करते है। उन्होंने यूनियन की नई कार्यकारिणी द्वारा किये जा रहे प्रयासों की सराहना की है।

वरिष्ठ पत्रकार जसपाल सिंह ने इस दौरान कहा कि यूनियन जिस प्रकार अपने कार्यों से लोगों का दिल जीत रहा है वह काबिले तारीफ है। उन्होंने यूनियन के इस प्रयास के लिए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष फहीम खान ने की, इस दौरान प्रमुख रूप से वरिष्ठ पत्रकार के. के गुप्ता, रितेश द्ववेदी, अंकित चौहान, संदीप सिंह,विभव पौरव, यूनियन के संरक्षक संतोष गुप्ता, जाहिद परवेज, उमेश लव, आशुतोष मिश्रा, मनोज रस्तोगी, कामरान जिया, सनेश ठाकुर,उबैद वारसी समेत कई टीवी व प्रिंट मीडिया के पत्रकार प्रमुख रूप से मौजूद रहे।