पाल महासभा की मंडलीय बैठक में समाजिक कुरीतियों खत्म करने का आव्हान

मुरादाबाद। रविवार को अखिल भारतीय पाल महासभा की बैठक अशोक सम्राट नगर स्थित सैनी संस्थान में आयोजित की गई,बैठक का शुभारंभ मां अहिल्याबाई होल्कर जी प्रतिमा पर दीप जलाकर एवं माल्यार्पण कर किया,बैठक में मुरादाबाद मंडल का परिचय सम्मेलन आयोजित किया गया,जिसमें मुरादाबाद,रामपुर,संभल, अमरोहा, बिजनौर जिले से पाल समाज के पदाधिकारी कार्यकर्ता के साथ साथ पाल समाज के लोगों ने भागीदारी की,बैठक में सभी ने अपने अपने विचार रखे,वही बैठक में मौजूद ओमवीर सिंह पाल और विनोद पाल ने कहा कि आगामी 31 मई 2022 को लोकमाता अहिल्याबाई होल्कर जी की जयंती है।
इस अवसर पर मुरादाबाद में भी एक बड़ा कार्यक्रम किया जाए,सभी ने अपने अपने विचार रखते हुए पाल समाज को आगे बढ़ाने व समाज में कुरीतियों को दूर करने पर विचार रखें,इस अवसर पर जिला अध्यक्ष रामपुर शोराज सिंह,संभल जिला अध्यक्ष वीरेंद्र पाल ने कहा कि जल्द ही जिलों में संगठन का विस्तार किया जाए।
कार्यक्रम के संयोजक एवं आयोजक पूर्व मंडल अध्यक्ष सूरजपाल सिंह ने कहा कि इस बैठक का उद्देश्य पाल समाज में फैली कुरीतियों को दूर कर पूरे पाल समाज के अखिल भारतीय पाल महासभा जोड़ना है। मास्टर नौबत सिंह पाल ने कहा कि पाल समाज शिक्षा और राजनीति भागीदारी करने से अपना महत्व बता सकता है।
इस अवसर पर अखिल भारतीय पाल महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेम शंकर पाल, मदन पाल,गजपाल,भूपेंद्र पाल रवि पाल, सुमित चंदेल, राजू सिंह, राजीव पाल,भीम सिंह,अजयवीर सिंह, टीएस पाल सिंह, मीडिया प्रभारी गोविंद पाल आदि भारी संख्या में पाल समाज के लोग मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता रामफल ने की। बैठक का संचालन खानचंद पाल एवं संजय पाल ने किया।