Moradabad: घर बाहर खेलते-खेलते गायब हुआ बच्चा, जब मिला तो हर किसी की निकल गयी चीख

मुरादाबाद: जनपद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के शरीफ नगर में उस समय हड़कम मच गया। जब मंगलवार दोपहर घर के बाहर खेल रहा बच्चा अचानक गायब हो गया। परिजनों को बच्चे को काफी ढूढने का प्रयास किया इस दौरान रात को बच्चे का शव घर के पीछे तलाब के रास्ते पर शव पड़ा मिला। फिलाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खेलते हुआ गायब
दरअसल ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के शरीफ नगर निवासी संजीव कश्यप मेहनत मजदूरी करता है।और उसका बेटा मिलन हर रोज की तरह मंगलवार को अन्य बच्चो के साथ घर के बाहर खेल रहा था। लेकिन अचननक खेलते खेलते मिलन गायब हो गया। बच्चे के लापता होने से परिजनों में भी कोरहम मच गया।मामले की जानकारी थाना पुलिस को भी दी गई। परिजनों ने बच्चो को तलाशना शुरू किया तो बच्चे का शव घर के पीछे तलाब बाले रास्ते पर पड़ा मिला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।
पोस्टमार्टम को भेजा शव
एस पी देहात विद्या सागर मिश्र ने बताया कि बच्चे के लापता होने की सूचना पुलिस को मिली थी। रात सर्च के दौरान बच्चे का शव मिला है शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। अज्ञात के खिलाफ मामले दर्ज कर जांच की जा रही है। मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सपष्ट हो पायेगा।