रामपुर जा रहीं Priynka Gandhi Vadra से मिले कांग्रेस नेता, मिला ये सन्देश

मुरादाबाद: रामपुर के बिलासपुर के किसान की 26 जनवरी को दिल्ली में प्रदर्शन की दौरान मौत हो गयी थी. जिसकी अंतिम अरदास में शामिल होने के लिए कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी आज पार्टी नेताओं के साथ मृतक किसान के परिजनों से मिलने के लिए रामपुर पहुंची. वहीँ मुरादाबाद में स्थानीय कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी का स्वागत किया तो उन्होंने कार्यकर्ताओं से किसानों का साथ देने को कहा.
किया स्वागत
सुबह से जोया टोल प्लाजा पर इंतजार कर रहे मुरादाबाद के कांग्रेसी जिलाध्यक्ष विनोद गुंबर समेत अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया। गुरुवार को पार्टी महासचिव के दिल्ली से रामपुर जाने का कार्यक्रम था। जहां उन्होंने दिल्ली के किसान आंदोलन में जान गंवाने वाले बिलासपुर के युवा किसान नवरीत के परिवार से सांत्वना मुलाकात करनी थी। जिला अध्यक्ष विनोद गुम्बर की अगुवाई में उनकी टीम गुरुवार सुबह ही जोया टोल पहुंच गई।
इतने बजे पहुंचा काफिला
सुबह 8.30 बजे ही पार्टी नेता प्रियंका गाँधी जी की गाड़ियों का काफिला पहुंच गया। उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू भी मौजूद रहे। यहां संक्षिप्त बातचीत में पार्टी महासचिव प्रियंका गाँधी ने किसान आंदोलन के प्रति पार्टी नेताओं से सजग,सतर्क एवं सहयोगी भाव से कार्य करते रहने को कहा। बाद में उनका काफिला रामपुर रवाना हो गया। इस दौरान गुम्बर के साथ प्रवक्ता सुधीर पाठक,पूर्व विधायक फूलकुंवर, डॉ राजेश सिंह, विजयराज सैनी, अनिल शर्मा समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.